Indian Republic News

होम आइसोलेशन के नियमों का उल्लंघन करने पर भैयाथान 08, रामानुजनगर 07, प्रतापपुर से 04, लाटोरी से 08 कोरोना पॉजिटिव को प्रशासन ने भेजा कोविड केयर सेंटर

0

- Advertisement -



वरिंदर सिंह सूरजपुर/07 मई 2021/ जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की निरंतर वृद्धि हो रहा है। जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए निरंतर प्रयास किया जा रहा है एवं प्रशासन द्वारा निरंतर निगरानी रखा जा रहा है लेकिन जो मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है और वे होम आइसोलेशन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। इसी के परिप्रेक्ष्य में आज भैयाथान एसडीएम श्री प्रकाश सिंह राजपूत और तहसीलदार प्रतिक जायसवाल ने भैयाथान तहसील अंतर्गत 8 कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों को कोविड केयर सेंटर भेजा है, जिसमें ग्राम मोहली से राजेश देवांगन, भैयाथान से अफरोज खान, पटिया डांड से प्रभावती, रामनारायण,  हर्रा पारा से मुकेश कुमार यादव, सुनील, प्यारेलाल, राम लखन एवं रामानुज नगर से भी 07, प्रतापपुर से 04 व्यक्तियों को फैसिलिटी कोविड केयर सेंटर भेजा गया है । कोविड पॉजिटिव व्यक्ति द्वारा होम आइसोलेशन के नियमों का पालन नहीं करते पाया गया वे लापरवाही पूर्वक बाहर घूम फिर रहे थे। जिसकी शिकायत की सूचना पर एसडीएम भैयाथान ने तत्काल कार्यवाही करते हुए संबंधित को कोविड केयर सेंटर सूरजपुर भेजा दिया है ।

     

इसी तरह लटोरी तहसील अंतर्गत 08 कोविड पॉजिटिव को कोविड-19 सेंटर भेजा है जिसमें ग्राम महेशपुर से 02, गणेशपुर से 02, हर्रा टिकरा से 01, बृज नगर से 02 मंजीरा से 01 द्वारिका नगर से 01 को कोविड पॉजिटिव व्यक्ति को कोविड-19 संबंधित नियमों का उल्लंघन करने के कारण लाईवलीहुड कोविड केयर सेंटर भेजा गया है। यह कार्यवाही तहसीलदार डॉक्टर अमृता सिंह तथा पुलिस विभाग, चिकित्सा विभाग की संयुक्त टीम द्वारा किया गया है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.