Indian Republic News

हैवानियत: बिहार में गैंगरेप के बाद महिला को नग्नावस्था में बिजली के खंभे से लटकाया

0

- Advertisement -

इंडियन रिपब्लिक / बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वीभत्स वारदात सामने आई है। यहां चकहबीब गांव में मंगलवार तड़के सुबह घर से शौच के लिए निकली एक महिला के साथ कुछ दरिंदों ने पहले तो सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बेहोश महिला को नग्नावस्था में फंदे के सहारे बिजली के खंभे से लटका दिया। इस घटना से ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।

विभूतिपुर थानाप्रभारी चन्द्रकांत गौरी ने बताया कि महिला तड़के करीब पांच बजे शौच करने के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा।
इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

थानाप्रभारी गौरी ने बताया कि गैंगरेप के कारण पीड़िता बेहोश हो गई थी। इस पर आरोपियों ने उसे मृत समझ लिया और फिर उसे नग्नावस्था में फंदे के सहारे पास ही मौजूद एक बिजली के खंभे से लटका दिया। ग्रामीणों ने जब महिला को बिजली के खंभे से लटके देखा तो चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने उसे खंभे से उतारकर दलसिंहसराय अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पीड़िता जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही है।

पीड़िता के परिवार में शादी थी। अधिकतर लोग उसी में व्यस्त थे। शादी में टेंट और बाजे वाले भी आए थे। परिवार वालों को शक है कि महिला के शौच जाने के दौरान टेंट-बाजे वालों में से कुछ ने उसे बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया है। इसको लेकर ग्रामीणों ने सात लोगों को बंधक बना लिया और पुलिस को सूचना कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सातों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।

महिला थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज करने का प्रयास किया, लेकिन वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने बताया कि पुलिस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है। पूरा मामला पीड़िता के होश में आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया गया है और सातों बंधकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बयानों के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.