Indian Republic News

हैवानियत की हद: ढोंगी बाबा और उसके दो चेलों ने शव के साथ भी किया दुष्कर्म

0

- Advertisement -

जालंधर के सैफाबाद गांव में एक ढोंगी बाबा के डेरे में चौकियां भरने आई 40 साल की महिला का दुष्कर्म और गला घोंटकर हत्या करने के मामले में वहशियाना खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा और उसके दो चेलों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो बाबा ने कबूला कि जब वह अपने दो चेलों के साथ महिला का शव दरिया में फेंकने जा रहा था तो रास्ते में उनकी एक बार फिर नीयत खराब हो गई और तीनों ने शव के साथ भी दुष्कर्म किया था।

पकड़े गए बाबा के दोनों चेले 18 और 20 साल के युवक हैं। बाबा लोगों को कहता था कि वह अपनी शक्ति से गोद भर देता है, जबकि उसने अपनी संतान न होने पर दो शादियां कर रखी थीं।

शव फेंकने जा रहे थे तो फिर हो गई थी नीयत खराब

डीएसपी हरनील सिंह, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कपूर ने बताया कि 5 नवंबर को तीन बच्चों की मां सैफाबाद गांव में धार्मिक दरबार लगाकर बैठे ढोंगी बाबा विरसा उर्फ ज्ञानी राम के दरबार में गई थी, वहां बाबा ने उसे बच्चों का अच्छा कारोबार चलाने की बात कहकर चौकियां भरने के लिए कहा। बाबा ने देर रात तक उसे डेरे में ही रोक लिया। इसके बाद बाबा ने दो साथियों नामदेव व सुग्गा के साथ मिलकर पहले शराब पी और फिर महिला से रेप कर उसकी हत्या कर दी।

रात 12 बजे जब सभी लोग सो गए तो वे शव उठाकर दरिया में फेंकने के लिए ले गए। रास्ते में बंद फैक्ट्री के पास तीनों की नीयत फिर से खराब हो गई और वहीं पर महिला का शव रखकर उन्होंने शव से रेप किया। इसके बाद शव पत्थर से बांधकर दरिया में फेंक दिया। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

बाबा ज्ञानी राम का 18 साल का चेला नामदेव कुछ दिन पहले ही बालिग हुआ है, जबकि सुग्गा 20 वर्ष का है। बाबा ज्ञानी राम दावा करता था कि वह अपनी शक्तियों से जिनके जहां औलाद नहीं होती, उनकी गोद भर देता है जबकि उसकी खुद कोई संतान नहीं थी। संतान पाने के चक्कर में बाबा दो शादियां कर चुका था। इसके बावजूद उसके घर कोई औलाद नहीं हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.