Indian Republic News

हाथी के कुचलने से बुजुर्ग की मौत,से भाजपा नेताओं ने परिजनों से की सौजन भेट

0

- Advertisement -

सुरजपुर-मोहिबुल हसन… सूरजपुर जिला के ओडगी ब्लाक के अन्तर्गत ग्राम पंचायत करोटी बी मे हाथी के कुचलने से बुजुर्ग की मोत हो गई है । जिस्से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है । घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा नेताओं ने परिजनों से मुलाकात कर दुख ब्यक्त किया । मुलाकात के लिए हुब लाल सिंह वरिष्ठ भाजपा नेता, गिरीश गुप्ता पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष, सत्य नारायण सिंह प्रदेश महामंत्री भाजपा अनुसूचित जनजाति, मारतंड साहु मंडल अध्यक्ष भैयाथान , गयानंद गोयल पकनी, लालचंद शर्मा, फिरोज खान, मुकेश श्रीवास्तव साथ रहे । परिजनों न बताया की घटना सुबह पांच बजे मृतक राम नाथ सिंह पिता तातुराम उम्र 74 वर्ष घर से सोच के लिए निकला था । तभी हाथियो के दल ने हमला कर दिया परिजन कुछ समझ पाते हाथी हमला कर भाग गये जिस्से रामनाथ की मोत हो गई । रामनाथ सिंह अपने पिछे तीन बेटा , एक पुत्री एवं पत्नी को रोते बिलखते छोड अकाल मोत के मुह मे समा गये । जिस्से परिजन सदमे में है । ईन दिनो सूरजपुर जिले के ओडगी ब्लाक के अन्तर्गत करोटी बी, रैसरी, जामपानी चेन्द्रा, टाटी झरीया, पहाड़ अमोरनी पकनी में विचरण कर रहे हैं जिस्से पुरा क्षेत्र मे दहशत का माहौल बना हुआ है । लोग रतजगा कर रात बिता रहे हैं । शाम होते ही लोग घरो में दुबक जाते हैं ।
भाजपा नेताओ ने क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित किया तथा क्षेत्र में हुये नुकसान का मुआयना किया । तथा हाथियों के दल को न छेडने की सलाह दी ।
भाजपा नेताओ ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि प्रसासन तत्काल क्षेत्र में हाथी से नुकसान हुये लोगों का आकलन कर मुवावजा दे । यदी वन विभाग लाभ देने मे किसी प्रकार से लापरवाही बरतता है तो पार्टी आन्दोलन करेगी । भाजपा नेताओं ने यह भी कहा कि वन विभाग के द्वारा पीडित परिवार को जो मुवावजा दिया जाता है काफी नही है । भाजपा नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि वन विभाग सजग रहती तो ईतनी बड़ी ह्रदय विदारक घटना नही घटती । कही न कही से शासन प्रशासन दोनो जिमेदार है । भाजपा नेताओं ने छत्तीसगढ़ की भुपेष सरकार से यह भी मांग किया है की जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश में पचास लाख की मुवावजा दिया गया है उसी प्रकार से छत्तीसगढ़ में भी यह मुवावजा दे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.