Indian Republic News

हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार, चौकी उमेश्वरपुर पुलिस की कार्यवाही।

0

- Advertisement -

सूरजपुर। मंगलवार 01 फरवरी को ग्राम पार्वतीपुर निवासी देवसाय बिंझवार ने चौकी उमेश्वरपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि गांव के सोहन बिंझिया के द्वारा घर का गंदा पानी इसके घर आंगन-बाड़ी से निकालता था जिसे मना करने पर सोमवार की रात्रि में झगड़ा विवाद करते हुए इसकी पत्नी शामकुंवर को लकड़ी के गेड़ा से सिर में प्राणघातक हमला कर हत्या कर दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 302 भादवि का मामला पंजीबद्व किया गया। हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी पुलिस अधीक्षक श्री राजेश अग्रवाल ने चौकी प्रभारी को दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।
एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में चौकी उमेश्वरपुर की पुलिस ने आरोपी सोहन बिंझिया पिता नंदु बिंझिया उम्र 25 वर्ष को उसके गांव में घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया जिसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लकड़ी का गेड़ा जप्त कर उसे विधिवत् गिरफ्तार किया गया।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रेमनगर विपिन लकड़ा, चौकी प्रभारी उमेश्वरपुर महेश्वर सिंह, एसआई निर्मल राजवाड़े, प्रधान आरक्षक कपिल सिंह, आरक्षक राकेश पोर्ते, विक्रम सिंह, शिवशंकर, सुरेन्द्र सिंह, सोहन सिंह व चन्द्रकांत बिजनेर सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.