Indian Republic News

हजामत की दुकान पर बनाई अपनी क्रिकेट टीम और खुल गया किस्मत का ताला, नाई बन गया करोड़पति

0

- Advertisement -

मधुबनी

बिहार के मधुबनी जिले के एक नाई अपनी दुकान पर हजामत बना रहे थे। अचानक उन्हें IPL टूर्नामेंट में मोबाइल एप से ड्रीम एलेवन बना कर इनाम जीतने के प्रचार तो आपने टीवी पर बहुत देखे होंगे। लेकिन इसी प्रचार ने मधुबनी के अंधराठाढी प्रखंड के ननौर चौक पर हजामत की दुकान चलाने वाले अररिया संग्राम निवासी अशोक को एक झटके में करोड़पति बना दिया।

और खुल गया किस्मत का ताला

अशोक का जैकपॉट लगा रविवार को। उन्होंने इसी रात चेन्नई Vs कोलकाता के आईपीएल मैच में पचास रुपये लगाकर ड्रीम इलेवन में टीम बनाई। उन्हें क्या पता था कि उनकी बनाई टीम सच में कमाल कर देगी। अशोक की बनाई ड्रीम इलेवन के सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और लॉटरी लग गई।

अशोक को मिलेंगे 70 लाख रुपये

एक वेबसाइट के मुताबिक मधुबनी के अशोक को इसके लिए आधिकारिक कॉल भी आ गई है। ये मैसेज आईपीएल की तरफ से उन्हें मिला है। इसमें तीस प्रतिशत रकम की कटौती कर उन्हें 70 लाख रुपये मिलेंगे। एक गरीब परिवार के आने वाले अशोक ने तो इसकी सपने में भी उम्मीद नहीं की थी।

काफी गरीब परिवार से है ताल्लुक


मूलरूप से मधुबनी में झंझारपुर के अररिया संग्राम इलाके के रहने वाले अशोक ठाकुर काफी गरीब परिवार से आते हैं। यहां के ननौर चौक पर वो एक छोटी सी हजामत की दुकान चलाकर अपने परिवार का पेट पालते हैं।

‘पहले कर्ज चुकाएंगे फिर अपना घर बनाएंगे’


अशोक के मुताबिक जब उन्हें पता चला कि उनकी लॉटरी लग गई है तो उन्हें मारे खुशी के रात भर नींद नहीं आई। अशोक का कहना है कि जीत के पैसे से वो अपने सिर पर लगा कर्ज चुकाएंगे और फिर अपना ड्रीम होम यानि घर बनाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.