Indian Republic News

सड़क बनी तालाब, दो पंचायतों के बॉर्डर में 2 फिट तक भरा पानी

0

- Advertisement -

महेंद्र देवांगन, भैयाथान : ग्राम सोनपुर करसू के अटल चौक का माजरा देखने लायक है। पानी निकासी की उचित व्वयस्था नही होने के कारण घुटने तक पानी का जमावड़ा है, जिससे आवागमन में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। उक्त स्थल भैयाथान ब्लॉक के ग्राम करसू और सोनपुर गांव के बॉर्डर पर है जहाँ पानी निकाशी का व्यवस्था नही है ।

ज्ञात हो यह मामला कोई नया नहीं है, पिछले 3 से 4 साल हो गया है लेकिन दोनों पंचायत के सरपंच केवल आपस की मुह ताक रहे है हमने दोनो पंचायत के सरपंच से बात करने का प्रयास किया कितुं सोनपुर के सरपंच महोदय की बात ही निराली है ।उनका कहना है आप न्यूज मत लगाए ,पूछने पर क्यूं न लगाए तो उनका कहना है कि आपसी मतभेद हो जाएगा ,साहब समस्या का निराकरण करने के बजाए मतभेद करना चाहते है,जो समस्या वर्षों पूर्व की है वो समस्या अभी तक दिखाई नई दी।

करसू सरपंच से बात करने पर उनका कहना है कि उसे जल्द ही ठीक करवा देंगे किन्तु कई दिन हो गया अभी तक ठीक नई हो पाया है,दोनो सरपंच ठीक करवाना ही नई चाहते है अन्यथा यह समस्या 3 से 4 शाल तक नई रहता है, रास्ता इतना खराब है कि किसी भी समय हादसा हो सकता हैं, क्यों कि बीच रोड में लगभग 1 -1फुट तक गढ़े है इससे कभी भी बाइक ,या सायकल अनियंत्रित हो कर दुर्घटना ग्रस्त हो सकता है, इसका जल्द ही निराकरण किया जाना चाहिए ताकि दुर्घटना से बचा जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.