Indian Republic News

सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही स्व. आरक्षक पुष्पराज सिंह की कहानी, लोग एक स्वर में कर रहे सीबीआई जांच की मांग! देखें सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या कहा…

2

- Advertisement -

राहुल शुक्ला: जांजगीर-चांपा जिले में हुई एक घटना ने पूरे छत्तीसगढ़ को झकझोर कर रख दिया है। इस घटना में छत्तीसगढ़ की पुलिसिंग पर कई सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। आपको बता दें कि स्व. आरक्षक पुष्पराज सिंह की विगत 13 मई को मौत हो गई । जहां एक ओर स्थानीय पुलिस इसे एक हादसा बता रही है तो वहीं परिजन व स्थानीय लोग इसे सोची समझी साजिश करार दे रहे हैं। स्व. आरक्षक पुष्पराज सिंह ने अपने कारनामों से पूरे महकमे का नाम रोशन किया था, साथ ही वे पुलिस विभाग में लगातार निम्न वर्ग के कर्मचारियों पर हो रहे शोषण का विरोध करते रहे व इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाते रहे। जिसके कारण उन्हें कई बार निलंबन और बर्खास्तगी की कार्यवाही भी झेलनी पड़ी। पर अंततः उन्होंने वर्तमान एस पी- जांजगीर चांपा, पारुल माथुर पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया में यह पोस्ट डाल दी कि यदि मेरे खिलाफ कोई साजिश होती है या मेरी मृत्यु होती है तो इसकी जिम्मेदार एसपी पारुल माथुर ही होंगी। और कुछ ही घंटों के भीतर आरक्षक पुष्पराज सिंह की मृत्यु हो गई।

यदि आपने नहीं देखी है अभी तक यह वीडियो तो हमारे फेसबुक पेज “Indian Republic News” पर जरूर देखें

इस खबर को इंडियन रिपब्लिक न्यूज ने प्रमुखता से दिखाते हुए एक वीडियो प्रस्तुत किया था जिसे सोशल मीडिया में जमकर वायरल किया जा रहा है और साथ ही लोगों द्वारा एक स्वर में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। देखें सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या कहा..

2 Comments
  1. Ram says

    CBI INVESTIGATIONS

  2. Ram says

    C.B.I. INVESTIGATIONS

Leave A Reply

Your email address will not be published.