Indian Republic News

सेवा ही संगठन के तहत भाजयुमो करेगा प्रदेशभर में रक्तदान

0

- Advertisement -

मोहिबुल हसन /सूरजपुर युवा मोर्चा प्रदेश पदाधिकारियों व जिला अध्यक्षों की आवश्यक बैठक बुधवार को आहुत की गयी थी। भाजयुमो की वर्चुअल बैठक में केंद्रीय नेतृत्व से मिले दिशा निर्देशों एवं सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। बैठक में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, भाजयुमो के प्रदेश प्रभारी व भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव और सह प्रभारी व भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी ने भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारियों व जिला अध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो की वर्चुअल बैठक में निर्णय लिया गया हैं कि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आगामी 29 मई को प्रदेशभर में रक्तदान करेंगे, भाजयुमो कार्यकर्ता सभी जिलों में रक्तदान शिविर के माध्यम से सेवा के संकल्प के साथ सेवा ही संगठन के लक्ष्य को आगे बढ़ाएंगे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि रक्त दान करने जैसे पुनीत कार्य का जिम्मा भाजयुमो कार्यकर्ताओं को मिला हैं यह हम सभी का सौभाग्य हैं। सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत हम सभी को प्रदेशभर में मानव सेवा के इस कार्य को बढ़ चढ़ कर करना हैं। केंद्र में हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दूसरे कार्यकाल के 2 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं अनेक उपलब्धियों और ऐतिहासिक निर्णयों सहित कोरोना जैसे संकट के समय में बेहतर प्रबंधन के साथ कोरोना के विरुद्ध पूरी जिम्मदरी से लड़ाई लड़ने वाली नरेंद्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं यह हम सभी के लिए गर्व का विषय हैं। उन्होंने आगामी 29 मई को प्रदेश के सभी जिलों में रक्तदान शिविर लगाने और अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करने का आह्वान सभी जिला अध्यक्षों प्रदेश पदाधिकारियों व भाजयुमो कार्यकर्ताओं से की हैं।

भाजयुमो के प्रदेश प्रभारी व भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत रक्तदान करना और ऐसे समय में जब कोरोना संकट हैं और प्रदेश में लगातार ब्लड बैकों से ब्लड की कमी की बाते भी आ रही है ऐसे में हम सभी युवा साथियों के सामने यह अवसर हैं कि सेवा भाव से इस विपरीत परिस्तिथि में भी बड़ी संख्या में रक्तदान कर सेवा का संदेश दें और हमारे सेवा ही संगठन कार्यक्रम के माध्यम से रक्तदान कर छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

भाजयुमो के सह प्रभारी व भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजयुमो के लिए यह कोई नया विषय नहीं हैं। भाजयुमो कार्यकर्ता लगातार रक्तदान का कार्य करते रहते हैं पर सेवा ही संगठन के तहत हमे एकबार पुनः इस पुनीत कार्य को करने का अवसर मिला हैं यह अवसर हैं सेवा का, यह अवसर बीते 7 वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार के उन ऐतिहासिक कार्यों को याद करने और सेवा भाव से जुटने का यह अवसर हैं भाजपा के सेवा के संकल्प को आगे बढ़ाने का और इसी लिए भाजयुमो को यह महत्वपूर्ण जिम्मदरी मिली हैं। उन्होंने रक्तदान शिविर लगाकर बड़ी संख्या में रक्तदान करने और इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील कार्यकर्ताओं से की हैं।

भाजयुमो की वर्चुअल बैठक का संचालन महामंत्री रितेश गुप्ता व आभार टेकेश्वर जैन ने किया। बैठक में भाजयुमो के प्रदेश पदाधिकारी कार्यकारणी सदस्य व सभी जिलों के जिला अध्यक्ष व माहामंत्री उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.