Indian Republic News

सूरजपुर पुलिस ने सेवानिवृत्त हुये अपर कलेक्टर एस.एस. मोटवानी को दी भावभीनी विदाई…

0

- Advertisement -

कर्तव्यनिष्ठ, मार्गदर्शी अधिकारी सदैव रहेंगे स्मरण- पुलिस अधीक्षक।

सूरजपुर: पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री राजेश कुकरेजा ने सोमवार, 31 मई को जिला पुलिस कार्यालय के सभाकक्ष में एक सादे समारोह में सेवानिवृत्त हुये अपर कलेक्टर एम.एस.मोटवानी को साल-श्रीफल और उपहार भेंट कर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुकरेजा ने कहा कि श्री मोटवानी के साथ लम्बे समय कार्य करने का अवसर मिला। ये ऐसे अधिकारी है जो व्यक्तित्व के धनी है, दीर्घकालीक प्रशासनिक अनुभव के बदौलत जिले में बेहतर कार्य किये, सदैव मार्गदर्शी रहे और अपने अधिनस्थों को बेहतर कार्य के प्रति प्रोत्साहित करते रहे। उन्होंने कहा कि श्री मोटवानी अच्छे लेखक है इन्होंने कई ज्ञानवर्धक पुस्तक लिखा है। उन्होंने सेवा की पारी समाप्ति एवं नई पारी की शुरूवात पर श्री मोटवानी के स्वस्थ्य जीवन एवं उज्जवल भविष्य की कामना की। समारोह में पुलिस अधीक्षक ने सेवा निवृत्त हो रहे श्री मोटवानी को साल-श्रीफल एवं उपहार भेंट कर सम्मानित किया।


सेवानिवृत्त हो रहे अपर कलेक्टर श्री एम.एस. मोटवानी ने इस मौके पर कहा कि कभी भी गलती सुधारने के लिए एक और नई गलती नहीं की, उसका डटकर सामना किया, अपनी ऊर्जा को परिवर्तित कर अच्छे कार्यो में कैसे उपयोग की जाती है उसके बारे में बताया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक श्री कुकरेजा व अधिनस्थों के साथ कार्य करने के अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनकी लेखन कार्य में काफी रूचि है जिसे वे आगे और अच्छे से बरकरार रखेंगे। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास विभाग चंद्रवेश सिसोदिया, इस्माईल खान, रक्षित निरीक्षक भूपेन्द्र कुर्रे, थाना प्रभारी सूरजपुर धर्मानंद शुक्ला ने भी श्री मोटवानी के साथ किए कार्य अनुभव के बारे में बताया।
इस अवसर पर स्थापना प्रभारी अखिलेश सिंह, दशरथ पैंकरा, एएसआई संजय सिंह, जे.एन.साहू, प्रधान आरक्षक गंगाराम, आरक्षक हरेन्द्र सिंह, पारस सिंह, योगेश सिंह उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.