Indian Republic News

सूटकेस में मिली लाश: शव को सूटकेस में भरकर जलाने की कोशिश भी, इलाके में मचा हड़कंप

0

- Advertisement -

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने एक सूटकेस से युवक की लाश बरामद की है. युवक के शव को सूटकेस में भरकर जलाने की कोशिश की गई है. लोगों ने शव को जलता देख पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है. घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के निहालपुर मुंडी बायपास की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सूटकेस में किसी की लाश है और उसे जलाने की कोशिश की गई है. पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और आग को बुझा दिया.
पुलिस के मुताबिक लाश को शनिवार-रविवार की रात करीब 1 बजे से सुबह 5 बजे के बीच फेंका गया है. राहगीरों ने उसे जलता हुआ देख कर पुलिस को फोन किया था. शव को एक ट्रॉली बैग में भर कर फेंका गया था. पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि हत्या कहीं दूसरी जगह की गई है और शव को निहालपुर मुंडी में आकर ठिकाने लगा दिया गया. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.अब पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और सूटकेस के माध्यम से आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
इससे पहले 5 अप्रैल को इंदौर में एक महिला ने अपनी दो नाबालिग भतीजियों को झोपड़ी में आग लगाकर उन्हें मार डाला था . मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का था. पुलिस ने बताया था कि मरने वाली दोनों बच्चियों की उम्र चार और छह साल थी. इस मामले में पुलिस ने 25 वर्षीय आरोपी बरखा मेदा को गिरफ्तार किया था. इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने कहा, “बरखा की दूसरी शादी हुई थी और उसका एक अन्य शख्स के साथ भी अफेयर था. इसी बात पर बरखा की अक्सर अपने दूसरे पति से लड़ाई होती थी. सोमवार को भी दोनों इसी बात पर लड़ रहे थे. लड़ाई के दौरान बरखा के पिता ने उसे थप्पड़ मार दिया. जिससे उसे गुस्सा आ गया.” पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बरखा ने गुस्से में आकर अपने पिता की झोपड़ी में आग लगा दी. उस समय झोंपड़ी में बरखा के भाई की दोनों बेटियां सोई हुई थीं. आग पर समय रहते काबू तो पा लिया गया लेकिन तब तक दोनों बच्चियां आग की चपेट में आ चुकी थीं. जिससे उनकी मौत हो गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.