Indian Republic News

सीएम भूपेश बघेल की शिकायत लेकर राजभवन पहुंचे डॉ रमन सिंह, कहा – सरपंच की भाषा बोल रहे हैं मुख्यमंत्री

0

- Advertisement -

रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले में छत्तीसगढ़ में भी सियासत कम नहीं हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक के बाद एक पीएम मोदी और भाजपा पर जुबानी हमले कर रहे हैं, तो वहीं अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह भी भाजपा की तरफ से इस जंग में उतर आये हैं। शनिवार शाम को डॉ रमन सिंह की अगुवाई में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर राज्यपाल अनसुइया उइके को पंजाब की घटना को षड्यंत्र करार देते हुए चन्नी सरकार पर कार्रवाई करने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इतना ही नहीं बीजेपी ने सीएम भूपेश बघेल के तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए जा रहे बयानों की कड़ी निंदा करते हुए उनकी शिकायत भी राज्यपाल से की है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय समेत दिग्गज नेताओं ने राजभवन में राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर एक से बढ़कर एक हमले बोले। डॉ रमन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक सरपंच की भाषा बोल रहे हैं। एक मुख्यमंत्री से ऐसी भाषा की उम्मीद नहीं की जा सकती। बघेल ने प्रधानमंत्री के लिए जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया है, वह अनैतिक है। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री के लिए नौटंकी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो गलत है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक से कांग्रेस के खूनी इरादे का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने पंजाब की घटना को पंजाब की कांग्रेस सरकार की ओर से प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश करार दिया।

दरअसल भाजपा इसलिए सीएम भूपेश बघेल से खफा है, क्योंकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार पंजाब की घटना के संबंध में बयान देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों ले रहे हैं। हाल में उन्होंने अपने एक बयान में पंजाब की घटना के बाद पीएम मोदी की ओर से पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को जान बचने के लिए धन्यवाद कहे जाने को राजनीति से प्रेरित नौटंकी कहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.