Indian Republic News

सड़क सुरक्षा सप्ताह का तीसरा दिन- ड्राइविंग लाइसेंस कैम्प का आयोजन, रेवती रमण मिश्र कॉलेज सूरजपुर में 45 विद्यार्थियों के बने लर्निंग लाइसेंस।

0

- Advertisement -

सूरजपुर। पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) के मार्गदर्शन में जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तीसरे दिन यातायात पुलिस व आरटीओ की टीम शासकीय रेवती रमण मिश्र महाविद्यालय सूरजपुर पहुंची और छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी से अवगत कराते हुए कालेज परिसर में ही लर्निंग लायसेंस बनाने कैम्प का आयोजन किया। इस कैम्प में कालेज के 45 छात्र-छात्राओं ने पंजीयन करवाकर लर्निंग लाइसेंस बनवाए।
जिला परिवहन अधिकारी अमित कश्यम ने कहा कि छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के प्रति जानकारी से अवगत कराने एवं विद्यार्थियों के डाईविंग लायसेंस बनाने के लिए कैम्प का आयोजन कर 45 छात्र-छात्राओं का लर्निंग लायसेंस बनाया गया हैं। यातायात प्रभारी बृजकिशोर पाण्डेय ने कहा कि कॉलेज में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए शिविर लगाया गया है। इस शिविर का एकमात्र उद्देश्य विद्यार्थियों में यातायात के प्रति जागरूक करना व यातायात के नियमों से परिचय करा कर उनको ड्राइविंग लाइसेंस जारी करवाना ताकि विद्यार्थी ड्राइविंग लाइसेंस के साथ अपने वाहनों को चलाएं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.