Indian Republic News

शहर में हुई चोरी की बड़ी वारदात, दुकान संचालक ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप.

0

- Advertisement -

इंडियन रिपब्लिक,अम्बिकापुर: शहर कोतवाली थाने से कुछ दूरी पर हुई चोरी की बडी वारदात ने पुलिस व शहरवासियों की नींद उड़ा दी है. चोरों ने सत्यम ज्वेलर्स मे सेंधमारी करक 60 लाख रुपए से अधिक के गहने पार कर दिए हैं. वहीं  इससे पहले भी इस ज्वेलरी शॉप मे चोरी की कोशिश की जा चुकी है.  कोतवाली पुलिस ने इससे गंभीरता से नही लिया. और नतीजा ये हुआ कि दो बार चोरी की असफल कोशिश के बाद आरोपी सफल हो गए और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रही.

अम्बिकापुर के कोतवाली थाना के समीप स्थित ज्वेलरी शॉप संचालक विरेन्द्र कुमार सोनी के मुताबिक वो घर के रास्ते मे लूट के भय से सोने और चांदी के आभूषण दुकान मे ही छोडकर जाते थे.  जिस कारण बीती रात दुकान मे रखे 900 ग्राम सोने के आभूषण और सात किलो चांदी के गहने चोरो ने सेंधमारी करते पार कर दिए..  पीडित दुकानदार के मुताबिक चोरो ने उनकी दुकान मे 60 लाख से अधिक के गहने और अन्य सामान की चोरी की है.  वही दुकान संचालक ने चोरी की इस घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।

उनके मुताबिक पिछले दो बार चोरी की कोशिश होने की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई साथ ही चंद कदमों के फासले मे स्थित थाने की पुलिस द्वारा गश्ती नहीं करने के कारण चोरो ने उनकी दुकान पर इतनी बडी चोरी की घटना को अंजाम दिया है..  वही पुलिस के मुताबिक चोरी की इस घटना मे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जाएगी . और हर बार की तरह इस बार भी आरोपियों तक जल्द पहुंचने का प्रयास करेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.