Indian Republic News

वेब सीरीज मिर्जापुर के इस किरदार की मौत,बाथरूम में लाश मिलने से फैली सनसनी! लोगों में शोक का माहौल…

0

- Advertisement -

वेबसीरीज मिर्जापुर का हर किरदार लोगों के दिलों दिमाग पर बसा हुआ है. इसके हर एक व्यक्ति ने अपने रोल से एक अलग ही पहचान बनाई है. लेकिन आपको बता दें कि मिर्जापुर में मुन्ना भैय्या के खास दोस्त का किरदार निभाने वाले ‘ललित’ अब नहीं रहे.जी हां, मिर्जापुर के ललित यानी की ब्रह्मा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया है.

दरअसल, ब्रह्मा के सीने में 29 नवंबर को अचालक दर्द शुरू हुआ था. जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से चेकअप करवाया और वहां से उन्हें गैस की दवाई दे दी गई. इसके बाद घर वापस लौट के आने के बाद उन्हें दोबारा दर्द हुआ और हार्टअटैक का दौरा पड़ने के कारण उन्होंने जान गवां दी. ब्रह्मा की मौत की खबर सुनने के बाद उनके साथ काम करने वाले कलाकारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

तीन दिन तक बाथरूम में पड़ी रही लाश
बताया जा रहा है कि ब्रह्मा मिश्रा को दिल का दौरा पड़ा और इसके बाद उनकी मौत हो गई. लेकिन इससे भी चौंका देने वाली बात ये है कि उनकी लाश घर के बाथरूम में ही तीन दिन तक पड़ी रही थी और जब उसके बाद उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ. जिसमें मौत का कारण हार्ट अटौक बताया गया.

29 तारीख से फोन था बंद
ब्रह्मा के परिवार के एक करीबी ने बताया कि उनका फोन 29 तारीख से बंद आ रहा था. जब 2 दिन तक फोन चालू नहीं हुआ तो भाई संदीप ने उनके FTII के दोस्त आकाश सिन्हा को घर भेजा जिसके बाद मौत का पता चला.

मध्यप्रदेश के रायसेन के रहने वाले थे ब्रह्मा
ब्रह्मा मिश्रा मध्यप्रदेश में भोपाल के पास रायसेन के रहने वाले थे. उन्होंने रायसेन से 10वीं तक पढ़ाई की है. उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे. एक्टर बनने का सपना लेकर आए ब्रह्मा मुंबई में ही बस गए थे.

तापसी पन्नू की हसीन दिलरुबा में आए थे नजर
ब्रह्मा मिश्रा आखिरी बार साल 2021 में रीलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा में नजर आए थे. हालांकि इसमें उनका रोल बहुत कम समय का था. वहीं करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में चोर चोर सुपर चोर से शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने हाल ही के कुछ सालों में कई बड़े स्टार्स के साथ कई फिल्मों में काम किया था. जिनमें मिर्जापुर, केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया शामिल है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.