Indian Republic News

विश्रामपुर स्थित एनीकट में 14 वर्षीय बालक नहाते वक्त तेज बहाव में बहा, सूरजपुर बाढ़ बचाव की टीम मौके पर पहुंच कर रही तलाश

0

- Advertisement -

सूरजपुर — सतपता में किराए के मकान में रहकर आठवीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा एक बच्चा दो अन्य साथियों के साथ पास में ही स्थित एनिकट में गया हुआ था।इस दौरान दो अन्य साथियों को देखकर वह भी नहाने गहरे पानी में चला गय । दो अन्य साथियों ने उसे पानी में डूबता देख आसपास के लोगों को जानकारी दी । जानकारी मिलते ही विश्रामपुर पुलिस व सूरजपुर बाढ़ बचाव की टीम मौके पर पहुंची और 1:00 बजे आसपास से डूबे बच्चे की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिरकोतगा निवासी रमेश चौहान अपने परिवार के साथ बच्चों को पढ़ने के उद्देश्य से ग्राम सतपता स्थित किराए के मकान में रहते थे ।उन्होंने अपने दोनों बच्चों का दाखिला कारमेल कान्वेंट स्कूल में करा कर पढ़ाई करा रहे है । इसी बीच सोमवार को तीज त्यौहार की स्कूलों में छुट्टी उपरांत सुबह लगभग 8 बजे इनका 14 वर्षीय पुत्र कक्षा आठवीं का छात्र आयुष चौहान ट्यूशन से वापस लौटते वक्त घर ना जाकर पास में ही रिहंद नदी में बने एनिकट के नीचे अपने 2 दोस्तों के साथ नहाने चला गया । इस दौरान लगभग 10:00 बजे तीनों बच्चे नदी में नहा रहे थे ।तभी अचानक आयुष नदी के तेज बहाव में बहते हुए डूबकर लापता हो गया है। जिसे सूरजपुर नगर सेना की गोताखोरों की टीम के द्वारा विश्रामपुर पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में तलाश की जा रही है। लेकिन 6:30 घंटा बीतने के बाद भी अभी तक बच्चे का पता नहीं लगाया जा सका। शाम होने के कारण रेस्क्यू टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन बीच में रोक दिया गया है। सुबह होते ही सर्च ऑपरेशन पुनः फिर से प्रारंभ की जाएगी। इसे क्या कहा जाना चाहिए बाढ़ बचाव टीम की लापरवाही या नाकामी।

अचानक हुए इस हादसे के बाद से बच्चे का माता-पिता सहित पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.