Indian Republic News

विधायक बृहस्पति सिंह ने एक बार फिर जताया खेद मांगी माफी, देखें इस बार क्या है मामला.

0

- Advertisement -

अम्बिकापुर, राहुल शुक्ला: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह और विवादों का हमेशा से नाता रहा है। अपने उल जुलुल बयान को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाले विधायक बृहस्पति सिंह ने इस बार आदिवासी समाज पर ही तंज कसते हुए उन्हें अंगूठा छाप कह दिया । जिसके बाद मचे विवाद में उन्होंने सर्व आदिवासी समाज को पत्र लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि उनसे जाने अनजाने में गलती हुई होगी और किसी को ठेस पहुंची है तो वे इस पर खेद व्यक्त करते हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने पत्रकारों पर तंज कसते हुए यह कह दिया था कि सरगुजा के अंगूठा छाप आदिवासियों की तरह सवाल मत किया करो साथ ही उन्होंने पत्रकारों का मानसिक संतुलन हिलने की बात तक कह दी थी।

5 घंटे की बैठक के बाद माफी देने पर बनी सहमति

सर्व आदिवासी समाज के संभागीय अध्यक्ष अनूप टोप्पो ने बताया कि शाम 5:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक तीन राउंड में वर्चुअल बैठक हुई। पहले विधायक के बयान पर चर्चा हुई। इसके बाद उन्हें बैठक में शामिल किया गया, जहां पर उन्होंने माफी मांग ली। इसके बाद उनकी माफी को स्वीकार किया जाए या उनका बहिष्कार जारी रहे, इस पर चर्चा हुई ।कुछ जिलों के जिलाध्यक्ष बहिष्कार के पक्ष में थे लेकिन रात 10:00 बजे सभी ने उनकी माफी स्वीकार कर ली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.