Indian Republic News

रिमोट वाला सीलिंग फैन, खरीदी पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

0

- Advertisement -

टेक्नोलॉजी के विकसित होने के साथ ही रोजमर्रा की चीजों में भी रोज नए-नए प्रयोग हो रहे हैं. रिमोट वाला सीलिंग फैन इसका अच्छा उदाहरण है. Flipkart और Amazon पर कई ऐसे Ceiling Fan मिल रहे हैं, जिन्हें आप Remote से कंट्रोल कर सकते हैं. अगर आप भी अपने घर को ‘हाई-टेक’ बनाना चाहते हैं, तो इस तरह के पंखे आपकी मदद कर सकते हैं. आइए जानते हैं Remote वाले Ceiling Fans के लिए आपको कितने पैसे खर्च करने होंगे. Atomberg Renesa को आप Flipkart से 3,245 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. यह सीलिंग फैन कई कलर ऑप्शन में आता है. इसमें आपको 340RPM की मोटर स्पीड मिलेगी. Atomberg Renesa का सीलिंग फैन 5 स्पीड सेटिंग के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि यह पंखा किसी सामान्य फैन के मुकाबले साल में 1500 रुपये की बचत करेगा. इसे आप EMI पर भी खरीद सकते हैं.

Crompton का नाम भी इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स की लिस्ट में काफी भरोसेमंद है. Crompton Energion फैन को आप Amazon से 2812 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर ब्रांड 5 साल की वारंटी दे रहा है. कंपनी इसे 45 फीसदी के लिस्टिंग डिस्काउंट पर बेच रही है. Crompton Energion को आप कैशबैक पर खरीद सकते हैं. हालांकि, इस पर बैंक ऑफर या EMI ऑफर नहीं मिल रहा है. Oceco का रिमोट वाला 3 Blade Ceiling Fan फ्लिपकार्ट पर 3565 रुपये में मिल रहा है. इसमें आपको 380RPM की स्पीड वाला मोटर मिलता है. फैन 6 स्पीड सेटिंग के साथ आता है. Flipkart से इसे आप 124 रुपये की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. इस पर डिस्काउंट ऑफर भी है.

HAVELLS का नाम इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट सेगमेंट में काफी भरोसेमंद है. इसका रिमोट वाला Ceiling Fan Flipkart पर मिल रहा है. इसे आप 3099 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर 10 परसेंट का डिस्काउंट Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर है. हालांकि, इसके लिए आपको 5000 से ज्यादा की शॉपिंग करनी होगी. 350RPM मोटर स्पीड वाला यह पंखा 5 स्पीड सेटिंग के साथ आता है. Amazon पर Orient का रिमोट वाला सीलिंग फैन 3849 रुपये में मिल रहा है. हालांकि, कलर के हिसाब से इसकी कीमत घटती और बढ़ती है. इसमें आपको चार कलर ऑप्शन मिलते हैं. इसमें आपको 370RPM की मोटर स्पीड मिलती है. इस पर कंपनी 2 साल की वारंटी दे रही है. इसे आप सिर्फ 198 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.