Indian Republic News

राष्ट्रीय स्तर के जनसेवक आफताब आलम की असहाय एवं जरूरतमंद लोगों के लिए जबरदस्त मुहिम, कहां आप सबका साथ ही मेरी असली ताकत।

0

- Advertisement -

दुर्ग : जिला दुर्ग के रिसाली निगम के वार्ड नंबर 40 पुरेना में असहाय व जरूरतमंद व्यक्ति के लिए कार्यक्रम रखा गया जिसमें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में आभास संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष राहुल खास्तगिर और राष्ट्रीय स्तर जनसेवक आफताब आलम एवं फ़ीडिंग इंडिया व जोमेटो कार्यक्रम के अध्यक्ष रतन सोना तथा नेहरू सोना के द्वारा वार्ड नंबर 40 पुरेना में 24 परिवार को राशन वितरण किया गया।. आभास संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष राहुल खास्तगिर ने कहां हम समय समय पर आप सभी से मिलने आते रहेंगे और हमसे आपके लिए जो बनेगा हम आपके लिए करेंगे। जनसेवक आफताब आलम ने अपने विचारों को व्यक्त किया और कहा शिक्षा हैं जरूरी इस अभियान को पिछले कई वर्षों से जनसेवक श्री आलम ने असहाय व जरूरतमंद बच्चों के लिए शुरू किया हैं. इस अभियान का मुख्य उद्देश्य ऐसे बच्चों को शिक्षित करना है.

जिनकी आर्थिक स्थिति बिल्कुल कमजोर है जो पढ़ाई-लिखाई का खर्च नहीं उठा पाते हैं जो पढ़ना चाहते हैं लेकिन उनकेे पास कोई साधन नहीं ऐसे बच्चों को इस अभियान में जोड़ा जा रहा है और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बच्चों का एडमिशन करा कर उनकेे भविष्य के लिए एक नया रास्ता खोला और कहा आप सभी पढ़ाई करें किसी प्रकार की मदद चाहिए हों तो बिल्कुल याद कीजिए और कहा आपकों कभी भी सामाजिक स्तर पर मदद लगें तो हमें जानकारी दीजियेगा हम हर संभव प्रयास कर आप सभी की मदद करने की कोशिश करेंगे और कहा रिसाली निगम आयुक्त आशीष देवांगन से बात कर आपके वार्ड में एक स्वच्छता से सम्बंधित टीम का गठन किया जाएगा जिससे की आप सभी वार्ड में साफ सफाई के लिए लोगों को जागरूक कर सकें जनसेवक आलम ने समापन के दौरान कहा कि आप सबका सहयोग हमेशा मिलता रहे आप सबका साथ ही मेरी असली ताकत है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.