Indian Republic News

छत्तीसगढ़: 14 वर्षीय मासूम से फिर हुई दरिंदगी,4 आरोपी गिरफ्तार! सरकार ऐसे मामलों में अंकुश लगाने में है नाकाम…

0

- Advertisement -

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां 14 साल की छात्रा के साथ युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता अपनी सहेलियों के साथ टहलने के लिए निकली थी। इसी दौरान बाइक पर सवार युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठाया। इस बीच पीड़िता की दोस्त मदद के लिए शोर मचाती रहीं और फिर घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। कुछ घंटों बाद जब पीड़िता घर लौटी तो उसने अपने परिवार के लोगों को घटनाक्रम के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने नाबालिग सहित चार लड़कों को पकड़ा है।

डोंगरगांव के एक गांव की रहने वाली लड़की अपने दोस्तों के साथ सुबह चार बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। इसी दौरान गांव के ही चार युवक सालिक राम निषाद, गजेंद्र कोर्राम, रितेश यादव और एक नाबालिग लड़का बाइक से वहां पहुंच गए। आरोप है कि चारों ने मिलकर छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाया और लेकर भाग निकले। इसके बाद जंगल में ले जाकर सालिक और गजेंद्र ने रेप किया। जबकि रितेश व नाबालिग आरोपित युवकों की मदद कर रहे थे।

लड़की को अगवाकर ले जाने पर उसकी सहेलियां घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद वे गांव में छात्रा को ढूंढने के लिए निकले, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वारदात के बाद छात्रा घर पहुंची और सारी बात बताई। परिजन लड़कों के घर पहुंचे, लेकिन किसी का पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने FIR दर्ज कराई। इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। अगले दिन दोपहर में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.