Indian Republic News

राजधानी में लाखों की चोरी का आरोपी हुआ गिरफ्तार, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे…

0

- Advertisement -

विनोद गुप्ता,रायपुर : राजधानी के सूने मकान में हुई लाखों की चोरी। पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अमनदीप सिंह है जिस पर मकान से आभूषणों को चोरी करने का आरोप है।रायपुर के गोलबाजार थाना के लाल गंगा शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित सूने मकान में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अमनदीप सिंह की गिरफ्तारी हो गई है। आरोपी अमनदीप ने मकान में ताला पड़ा देख मौके का फायदा उठाते हुए सोने व हीरे के आभूषणों को चुरा लिया था।

गोलबाजार थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रायपुर में लाल गंगा शॉपिंग मॉल के पीछे के इलाके में काफी भीड़भाड़ रहती है जहां एक सूने और ताला पड़े मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।पुलिस ने बताया कि आरोपी अमनदीप इससे पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है। फिलहाल उसको गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि रायपुर में ऐसी वारदातें लगातार आये दिन देखी जा रही हैं। ऐसे में पुलिस के हाथ एक ऐसे आरोपी का लगना तफ्तीश में काफी मददगार साबित हो सकता है। अमनदीप के मिलने से रायपुर में हो रहीं वारदातों से जुड़े कई सबूतों को जुटाने और इस तरह की घटनाओं से जुड़े अन्य अपराधियों तक पहुंचने में काफी मदद भी मिल सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.