Indian Republic News

यूनिवर्सिटी ने परीक्षा के लिए समय सारिणी की जारी….

0

- Advertisement -

इंडियन रिपब्लिक / बिलासपुर अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं 1 जून से होगी। पहले ये परीक्षाएं 25 मई से होनी थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख में बदलाव कर दिया गया। विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा की नयी समय सारिणी जारी कर दी है। परीक्षार्थियों का एडमिट कार्ड भी वेबसाइड पर अपलोड कर दिया गया है, जिसे परीक्षार्थी डाउनलोड कर सकते हैं। स्नातक, स्नाकोत्तर व डिप्लोमा के अंतिम वर्ष के लिए परीक्षा की समय सारिणा जारी की गयी है।

परीक्षाएं आनलाइन होगी, जिसके लिए छात्रों को गाईडलाइन जारी कर दी गयी है। छात्रों को निर्देश दिया गया है कि परीक्षार्थियों को उत्तर पुस्तिका अपने हाथों से लिखकर जमा करनी होगी। परीक्षाएं में पुनर्मूल्यांकन व पुनर्गणना की पात्रता नहीं होगी। परीक्षा के दौरान अगर कोई परीक्षार्थी कोरोना संक्रमित हो जाता है तो उस दौरान मेडिकल सर्टिफिकेट व RTPCR टेस्ट रिपोर्ट जमा करनी होगी।

किरोड़ीमल शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय रायगढ़ के लिए भी परीक्षा की समय सारिणी जारी कर दी गयी है। 1 जून से 6 जून तक संचालित होने वाली परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र 11 बजे से 11.30 बजे तक अपलोड कर दिया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.