Indian Republic News

युवा कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़ते दामों को लेकर पेट्रोल पंप पर कांग्रेसीयों ने किया विरोध प्रदर्शन….

0

- Advertisement -

सुरजपुर– मोहिबुल हसन…….देश में बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस सलका के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के द्वारा बुधवार को कोरोना गाईडलाईन को ध्यान में रखते हुए ,लगातार बढ़ते हुए गैस, पैट्रोल, डीजल के दामों को लेकर दतिमा-अम्बिकापुर मार्ग में स्थित जानकी पैट्रोल पंप में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया गया व मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राहुल जायसवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ लोगों को झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं कर रही है। बडी-बडी बातें कर सरकार में आने के बाद भी आम नागरिक और जनता की सुविधाओं का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। महंगाई और बढ़ते पैट्रोल डीजल के दाम पर सरकार का कोई अंकुश नहीं होने के कारण आम नागरिक और गरीब व्यक्ति भी इस परेशानी से त्रस्त है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हमेशा गरीबों का साथ दिया है और गरिबों के हित में ही काम किया है।लेकिन देश की सरकार द्वारा आम नागरिकों को कोई राहत नहीं देते हुए रोजाना महंगाई बढ़ती जा रही है। वही जिला कांग्रेस कमेटी महामंत्री प्रदीप राजवाड़े ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से सभी तरह के व्यापार चौपट हो गए हैं। आम आदमी के व्यापार और बाजार के हालात सबसे ज्यादा खराब हैं। इसके बावजूद भी केंद्र सरकार द्वारा अपनी आंखें बंद करके प्रतिदिन डीजल और पैट्रोल के दामों में निरंतर वृद्धि की जा रही है। जिससे आर्थिक रूप से लोग पिछड़े हुये हैं, इसके बावजूद सरकार पैट्रोल-डीजल की कीमतों को बढ़ाकर मुनाफा कमाने में लगी है।

इस प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सलका अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, नगर पंचायत भटगांव अध्यक्ष सूरज गुप्ता, युवा कांग्रेस जिला महासचिव राहुल सिंह, युवा कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष लालजी राजवाड़े, युका विधानसभा उपाध्यक्ष रंगीला देवांगन, युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव आयुष जायसवाल, युवा कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष सलका विक्रांत पाण्डे, ब्लाक उपाध्यक्ष अख्तर खान, रशीद खान, ब्लाक सचिव रामा पैकरा, अमीर साय पैकरा,जयबरन सिंह, सुबेलाल पैकरा, रामेश्वर पैकरा, रामजी पैकरा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.