Indian Republic News

युवक कांग्रेस चुनाव को लेकर युवाओं में दिख रहा उत्साह

0

- Advertisement -

12 मई से शुरू होगी सदस्यता अभियान

सूरजपुर-मोहिबुल हसन (लोलो)…. युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष  पद के लिए 3 दावेदार अपना भाग्य आजमा रहे हैं। चुनाव में प्रेमनगर व भटगांव विधानसभा क्षेत्र शामिल है।जिलाध्यक्ष पद के लिए नरेंद्र यादव, अविनाश यादव, अभिषेक सिंह सोमू के मध्य कांटे का मुकाबला होने की उम्मीद है। वहीं शेष को क्रमवार पद दिया जाएगा। इसी तरह प्रेमनगर और भटगांव विधानसभा क्षेत्र में भी युवक कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी जमकर की गई है। ऑन लाइन सदस्य बनकर करेंगे 4 लोगों को वोटिंग प्रेमनगर और भटगांव विधानसभा क्षेत्र के युवा मतदाता को 12 मई से 12 जून के मध्य ऑन लाइन सदस्यता दिलाई जाएगी। जिसमें 18 से 35 साल के युवा शामिल होंगे। सदस्यता ग्रहण करने वाले युवा ही ऑन लाइन 4 लोगों को मतदान करेंगे

Kauf von Cipro

, जिन चार पदाधिकारियों को वे मतदान कर सकेंगे, उसमें युकां के प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश महासचिव, जिला अध्यक्ष और विधानसभा अध्यक्ष पद शामिल हैं। 

आकाओं के संपर्क में हैं युवा

युवक कांग्रेस चुनाव में उतरे युवा चेहरे अपने-अपने आकाओं के संपर्क में हैं। इस बात की उम्मीद के साथ की बड़े नेताओं के समर्थकों का वोट उनको चुनाव में मिलेगा। युकां चुनाव में कई कद्दावर नेताओं के समर्थकों के चुनावी समर में कूदने से उनकी प्रतिष्ठा अब दांव पर लग गई है।

 यह दावेदार आजमा रहे किस्मत

प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र से किशन सांवरे, परमेश्वर राजवाड़े, जितेन्द्र साहू, दीपक कर अपना भाग्य अध्यक्ष पद के लिए आजमा रहे हैं। साथ ही भटगांव विधानसभा क्षेत्र से विक्की समद्दार, लालजी राजवाड़े, शांतनु सिंह, सचेन्द्र पाठक अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।  

नरेंद्र को लेकर युवाओं में खुशी का लहर

प्रदेश के सबसे कम उम्र के सूरजपुर जनपद उपाध्यक्ष नरेंद्र यादव ने अपनी पूरी ताकत के साथ जिला अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। नरेंद्र के चुनावी समर में भाग्य आजमाने से उनके समर्थक दिन-रात मेहनत कर उनके लिए प्रचार कर रहे हैं। नरेंद्र यादव युवाओं में लोकप्रिय माने जाते हैं। एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.