Indian Republic News

मोबाइल दुकान में चोरों का धावा बोला, एक ही झटके में तीन लाख के मोबाइल ले उड़े

0

- Advertisement -

विनोद गुप्ता / रायपुर के गंजपारा इलाके में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात चोरों ने एक मोबाइल दुकान में जमकर धमाचौकड़ी मचाई। छत के रास्ते मोबाइल दुकान में दाखिल होकर चोरों ने दुकान से तीन लाख रुपये कीमत के मोबाइल पार कर दिए। वहीं नकदी 45 हजार पर भी हाथ साफ कर दिया। शिकायत पर गंज थाना पुलिस चोरी का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पहाड़ी चौक, कृष्णानगर निवासी कुमार जीवनानी (26) की नेमीचंद गली के सामने तेलघानी नाका रोड पर मोहन मोबाइल नाम से दुकान है। जिला प्रशासन के आदेश के तहत रात आठ बजे तक दुकानों को खोलने की अनुमति है। इसके बाद दुकानें बंद कर दी जाती हैं। शनिवार रात आठ बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। रविवार को सुबह दस बजे दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि छत में लगी स्टील व सीमेंट सीट कटी हुई थी। चोर उसी रास्ते से दुकान में प्रवेश कर दराज से नकदी 45 हजार रुपये समेत तीन लाख रुपये का मोबाइल, लैपटाप आदि उड़ा ले गए।

दूसरी ओर राजधानी रायपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। चाकूबाजी, लूट, दुष्कर्म, हत्या जैसे संगीन अपराध लगातार हो रहे हैं। इसकी वजह से राजधानी के लोग खौफजदा हैं। सभ्रांत वर्ग के लोगों के लिए शहर की सड़कों पर निकलना मुश्किल होता जा रहा है।

ऐसा ही एक मामला रविवार को राजधानी के पंडरी इलाके में सामने आया है। बाइक सवार तीन नाबालिग युवकों ने चाकू मारकर एक युवक को घायल कर दिया तो दूसरे का मोबाइल लूट लिया। हालांकि पुलिस ने बाद में तीनों नाबालिग आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.