Indian Republic News

मुख्यमंत्री पाये गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

0

- Advertisement -

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना वायरस संक्रमित पाये गए हैं. उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटव आने की जानकारी दी है.

तीरथ सिंह रावत ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर लिखा कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है. डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं. कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं. मैं सभी के कुशल स्वास्थ्य की कामना करता हूं.

कुंभ में हुए थे शामिल

बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने जब मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, तब सबसे पहले कुंभ में आने पर नियमों में ढील दी, और कोरोना निगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता को हटा दिया था. इस पर केंद्रीय टीम ने उत्तराखंड सरकार को कोरोना नियमों की अनदेखी न करने की चेतावनी दी थी. वहीं तीरथ सिंह रावत हाल ही में कुंभ में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने संतों के साथ पूजा में हिस्सा लिया था.

फटी जींस पर दिया था बयान 

बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री रावत ने बाल अधिकार संरक्षण आयोग की एक कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उनकी नजरों में महिलाओं का फटी जींस पहनना संस्कार नहीं है. आजकल महिलाएं फटी जींस पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है. ये कैसे संस्कार हैं. बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.