Indian Republic News

महिला ने प्रेमी संग मिलकर की जेठ की हत्या, साथ बैठकर पी शराब, उसके बाद…

0

- Advertisement -

गुरुग्राम: हरियाणा में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला को अपने पति का भाई के साथ बैठ कर शराब पीना इस कदर नागवार गुजरा कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जेठ की हत्या कर दी. फिर बाद में शव को गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर झड़ियों के पास फेंक दिया और आराम से दोनों घर आ गए. दरअसल, महिला को लगता था कि जेठ ने ही उसके पति को शराब की लत लगाई है, जिसके कारण उनके वैवाहिक जीवन पर भी बुरा असर पड़ रहा था. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने इस हत्याकांड में महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसीपी क्राइम की मानें तो एक फरवरी को गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर खुशबू चौक के पास एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. जिसकी जांच क्राइम यूनिट सेक्टर-40 को सौंपी गई थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक इकरार की हत्या उसके भाई की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर की है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि मृतक इकरार व उसका पति इब्राहिम साथ बैठ कर शराब पीते थे, जिसके कारण घर में झगड़ा होता था और उसका पति अलग रहने लगा था. इसी रंजिश के चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जेठ की हत्या कर डाली.

दुकान पर आता रहता था जेठ एसीपी प्रितपाल सिंह ने बताया कि आरोपी महिला अपने पति इब्राहिम के साथ करीब 8 साल से गुरुग्राम में कबाड़ी की दुकान चला रही थी. महिला का प्रेमी नहीम अलवी उर्फ मुसरफ भी इनके साथ काम करता था और इसकी दुकान पर ही रहता था. महिला का जेठ इकरार को शराब की बुरी लत थी. वह अक्सर इनकी दुकान पर आता रहता था. और महिला के पति को भी शराब पिलाता था.

महिला की पति से होती रहती थी लड़ाई महिला को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं था. इस बात पर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई रहती थी. जिसके चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ प्लान बनाया और अपने जेठ इकरार की गला दबाकर हत्या कर दी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.