Indian Republic News

मशहूर टीवी एक्टर् सिद्धार्थ शुक्ला की मौत, यह बनी बड़ी वजह

0

- Advertisement -

मुंबई, 2 सितंबर। बिग बॉस 13 के विनर और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अचानक हम सबको छोड़कर चले गए। दिल का दौड़ा पड़ने से 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उनके निधन की पुष्टि कर दी गई। अचानक आई इस दुखद खबर से सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी, उनके दोस्त, फिल्मी और टीवी सितारों के साथ उनके लाखों फैंस सकते में है।

सिद्धार्थ का आखिरी पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में फ्रंटलाइन वर्कर्स का धन्यवाद किया था। सिद्धार्थ ने करीब 1 हफ्ते पहले अपना आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद देते हुए लिखा- ‘आपका दिल से धन्यवाद। आप अपन जीवन को दांव पर लगातार, लगातार बिना थके हुए उन लोगों के लि काम करते हैं, जो आपके परिवार से भी नहीं है। आप सच में दुनिया के सबसे बहादुर लोग हैं। एक फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर काम करना आसान नहीं है। मैं आपके इस समर्पण को दिल से सलाम करता हूं। #MumbaiDiariesOnPrime देश के असली सुपरहीरो, जो ,सफेद कैप में हैं उन नर्सिंग स्टाफ के अनगिनत त्याग को समर्पित है। इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 मिलियन स जयादा फॉलोअर्स हैं, जो अब सकते में हैं। 30 अगस्त को सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए टोक्यो पैरालिंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीतने वाले सुमित अंतिल और अवनी को बधाई दी।

बॉलीवुड और टीवी जगत में शोक

सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बारे में सुन हर कोई चौंक गया है। टीवी और फिल्म के तमाम सितारों ने उनकी मौत को लेकर दुख का इजहार किया है। रवीना टंडन, मनोज बाजपेयी, निम्रत कौर व अन्य सितारों ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.