Indian Republic News

भैयाथान की थाना प्रभारी चित्रलेखा साहू की दबंगई की शिकायत , सर्व आदिवासी समाज ने लगाई गुहार

0

- Advertisement -

विनोद गुप्ता, सूरजपुर: भैयाथान के थाना प्रभारी की दबंगई चित्रलेखा साहू इन दिनों बहुत सुर्खियों में है आए दिन लोगों को धमकाना या आम आदमी के प्रति उनका व्यवहार सही नहीं सूत्रों से पता चला है कि भैयाथान की थाना प्रभारी बहुत ही गुस्सैल स्वभाव की हैं। कब किस पर भड़क जाए कुछ कहा नहीं जा सकता ।आदिवासी नेता जिला अध्यक्ष मोतीलाल पैकरा को खुलेआम धमकी देकर चुनौती दे डाली। किसान नेता ने मीडिया से संपर्क किया और सारा मामला को एक आवेदन देकर मीडिया के समक्ष रखा और उनका कहना है कि हमें इस थाना प्रभारी चित्रलेखा साहू जी से अब डर लगने लगा है पता नहीं किस केस में फंसा दे और कब किसी को जेल भिजवा सकती है इससे आदिवासी किसान नेता डरा हुआ है किसान नेता का कहना है कि जो पीड़ित है उन पर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की उल्टा आवेदक को ही डराया जा रहा है।
भैयाथान थाना प्रभारी चित्रलेखा साहू की धमकी: “सर्व आदिवासी समाज सुरजपुर ज़िला अध्यक्ष मोतीलाल पैकरा जी को अपनी जुत्ती में नाक रगवाड़ने की धमकी दे रही है।मैडम जी आपके में इतनी ही औकात है तो उस पर कार्यवाही करो जो 2 लोगों का हाथ तोड़ के अपाहिज़ कर दिया जिसमें एक सरकारी कर्मचारी है एक गांव के पारंपरिक बइगा पुजारी है और एक गांव समाज के मुखिया को मौत के घाट उतार दिया उस पर कार्यवाही नही करके ऊपर से समाज के जिला अध्यक्ष को अपनी जुत्ती में नाक रगवाड़ने की धमकी देते हैं।।
समाज आप से न्याय की उम्मीद करता हैं लेक़िन आपकी मानसिकता न्याय संगत नही है इसका विरोध पूरा सर्व आदिवासी समाज छत्तीसगढ़ करेगा।
ऐसे अधिकारी कर्मचारियों की आवश्यकता नही है अनुसूचित क्षेत्र में इसका घोर विरोध करता है अन्याय के खिलाफ सर्व आदिवासी समाज वृहद आंदोलन करेगा। शासन प्रशासन होश में आओ अत्याचार करना बंद करो।।आदिवासी समाज अन्याय बरदास्त नही करेगा उलगुलान जिन्दाबाद।”
विजय सिंह मरपच्ची
मीडिया प्रभारी- सर्व आदिवासी समाज छत्तीसगढ़।

Leave A Reply

Your email address will not be published.