Indian Republic News

भालुओं का आतंग, एक युवक पर किया हमला। युवक की हालत गंभीर…

0

- Advertisement -

इंडियन रिपब्लिक न्यूज़: विनोद गुप्ता ,अंबिकापुर



सरगुजा जिले में भी जंगली जानवारों का आतंक लगातार जारी है। एक बार फिर से यहां एक भालू ने युवक पर हमला किया है। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। युवक शुक्रवार सुबह घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान सामने से आए भालुओं ने उस पर हमला किया और उसके चेहरे का मांस नोच ले गए हैं। बताया गया कि युवक किसी तरह से लहुलूहान हालत में अपने घर पहुंच पाया था। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला उदयपुर वन परिक्षेत्र के रामनगर का है।


जानकारी के मुताबिक, रामनगर निवासी भुनेश्वर(35) सुबह करीब 3 बजे उदयपुर से रामनगर घर वापस जा रहा था। इसी दौरान रामनगर घर पहुंचने से पहले जंगल की ओर से आए भालूओं ने भुनेश्वर पर हमला कर दिया। अचानक पहुंचे भालुओं ने पहले उसके पीठ पर हमला किया, फिर पंजे से उसके चेहरे में वार कर दिया और उसके चेहरे का मांस नोच लिया। इसके अलावा भालुवों ने भुनेश्वर के सिर पर



घटना के बाद भुनेश्वर वहां से किसी तरह भागा निकला। लेकिन तब तक भुनेश्वर के चेहरे से काफी खून निकल चुका था। भुनेश्वर लहुलूहान हालत में ही भागता-भागता अपने घर पहुंचा। भुनेश्वर को देखते ही उसके परिजनों ने तुरंत 108 एंबुलेंस को बुलाया और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल डॉक्टर युवक का इलाज कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.