Indian Republic News

भययुक्त हुआ अंबिकापुर शहर का माहौल, सरेराह नर्स से बदसलूकी करने वाले तीनों आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर।

0

- Advertisement -

राहुल शुक्ला ,अंबिकापुर: अम्बिकापुर शहर में इन दिनों दबंगों का बोल बाला चल रहा है ।आए दिन पुलिस की नाक के नीचे चोरी, मारपीट व गुंडागर्दी की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसी एक घटना 2 दिनों पूर्व शहर के हृदय स्थल व यातायात थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित आकाशवाणी चौक पर घटित हुई ,जहां पर सरेराह नर्स से बदसलूकी कर उसके साथ मारपीट की गई और रोड में घसीटा गया।

आपको बता दें कि यह घटना तब हुई जब नर्स अपना कार्य समाप्त कर अपने घर की ओर जा रही थी ,तभी एक क्रेटा वाहन क्रमांक सीजी 15 डीके 8666 ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। जब नर्स ने इसका विरोध किया तो वाहन में सवार तीन युवकों संजय गुप्ता ,सतीश त्रिपाठी व अंशु सिंह ने नर्स पर धावा बोल दिया और जमकर मारपीट की ।नर्स ने क्लीनिक के प्रबंधक सुशील राय को मदद के लिए फोन किया जिसके बाद वे तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए और बीच बचाओ के दौरान युवकों ने उनसे भी हाथापाई की। यह पूरा मामला लगभग आधे घंटे तक चलता रहा।

पुलिस के घटनास्थल तक पहुंचने से पहले आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे। खबर लिखे जाने तक पुलिस किसी भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। उक्त वाहन मायापुर निवासी संजय गुप्ता के नाम के व्यक्ति की बताई जा रही है लेकिन पुलिस को इस नाम का कोई व्यक्ति वहां नहीं मिल रहा है।

अब इसे विभाग की नाकामी कहें या फिर गुंडों और दबंगों के दिलों से गायब हो चुका पुलिस का खौफ। पर सच्चाई तो यह है कि आज शहर का वातावरण भय युक्त हो चुका है और नवनियुक्त एसपी अमित तुकाराम कांबले अभी तक भी ऐसे मामलों में नकेल कसने में नाकाम साबित हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.