Indian Republic News

बढ़ती महँगाई के विरोध में युवा कांग्रेस द्वारा , 5 मिनट का सांकेतिक चक्काजाम…

0

- Advertisement -

महंगाई खत्म करने का एक उपाय है इस देश से नरेंद्र मोदी की विदाई :सुबोध हरितवाल

बढ़ती महँगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम , युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी और शहर कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दूबे के निर्देशानुसार रायपुर पश्चिम विधानसभा के पंडित रविशंकर विश्वविद्यालय चौक पर राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल के नेतृत्व में युवा साथियो के साथ 5 मिनट का सांकेतिक चक्काजाम किया गया।

सुबोध हरितवाल ने बताया कि आज पीसीसी के आह्वान पर युवा कांग्रेस ने ये विरोध प्रदर्शन किया जिसके तहत रविशंकर विश्वविद्यालय चौक पर चक्काजाम कर विरोध दर्ज कराया गया।

देश मे महंगाई का आलम ये है कि 2014 में मोदी जी ने जिन अच्छे दिनों का वायदा जनता से किया था उसे देखने तरस रही है और जनता अपने बुरे दिनों को याद कर इस उम्मीद में है कि काश हमने मोदी के अच्छे दिनों के झांसे में आकर वोट नही किया होता तो आज महँगाई का ये आलम ना होता।

सुबोध हरितवाल ने बताया कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाने का तेल, आटा, दाल, चावल, सब्जी, मसाले समेत दैनिक उवभोग की सभी वस्तुए इतनी महंगी हो चुकी है कि पुरुषों का घर चलाना और महिलाओं का रसोई चलाना मुश्किल हो गया है। यदि मोदी जी ने सबसे ज्यादा किसी का नुकसान किया है तो वो महिलाओ का।महंगाई खत्म का एक उपाय है इस देश से नरेंद्र मोदी की विदाई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.