Indian Republic News

बीमारी ठीक करने के नाम से चल रहा था धर्मातरण का खेल

0

- Advertisement -

अनिल कुमार सूरजपुर

अंबिकापुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत उदयपुर ढाब में बहला-फुसलाकर बीमारी ठीक करने का दावा करके धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है। सूचना पर भारतीय जनता युवा मोर्चा, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल ने मौके पर पहुंच कर आयोजन को रोका ओर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर निवासी एक व्यक्ति बीते 2 दिनों से ग्राम उदयपुर ढाब में प्रशासन को बिना सूचना दिए प्रार्थना सभा का आयोजन कर लोगों को भ्रमित कर रहा था।


प्रार्थना सभा में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। शनिवार को जब इसकी जानकारी भारतीय जनता युवा मोर्चा, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल (Bajrang Dal) को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर चल रहे कार्यक्रम को रोका और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी (Additional SP) दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वहीं मामले की जानकारी लगते एसडीएम (SDM) भी मौके पर पहुंचे हुए थे।

पुलिस आयोजनकर्ता से कर रही पूछताछ
हिंंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रार्थना सभा आयोजित कर बीमारी ठीक करने का दावा करने वाले व्यक्ति पर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस उक्त व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.