Indian Republic News

बिलासपुर मार्ग में हुए भीषण सड़क हादसे में गई युवा भाजपा नेता की जान, अंबिकापुर शहर में शोक का माहौल…

0

- Advertisement -

कटघोरा-अंबिकापुर मुख्य मार्ग में बुधवार सुबह कार व टैंकर में हुई जबरदस्त भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में अम्बिकापुर के युवा भाजपा नेता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनके एक रिश्तेदार ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य युवा घटना में घायल है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नमनाकला निवासी संजीत सिंह अभाविप के पूर्व प्रदेश मंत्री थे तथा वर्तमान में वे भाजपा के सदस्य थे। आज तड़के संजीत अपने चाचा केदारपुर निवासी पी. सिंह व लखनपुर निवासी चचेरा भाई अनुज सिंह के साथ कार क्रमांक सीजी 15 डी व्ही 5941 से बिलासपुर जा रहे थे।

मार्ग में कटघोरा थाना अंर्तगत मुख्यमार्ग पर सामने से आ रही टैंकर क्रमांक सीजी 12 ए क्यू 9244 से कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं वहीं घटनास्थल पर ही कार चला रहे युवा भाजपा नेता की मौत हो गई। हादसे में कार सवार अन्य दोनों लोग घायल हो गए। जिन्हें घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने अस्पताल पहुंचाया जहां पर उपचार के दौरान पी. सिंह की भी सांसे थम गई। वहीं अनुज सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल पर कार की दुर्दशा को जिसने भी देखा, हादसे की भयावहता का अंदाजा कर उसका दिल दहल उठा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.