Indian Republic News

बलरामपुर में नदी में नहाने गए दो भाइयों सहित तीन बच्चों की डूबने से मौत, गांव में शोक का माहौल

0

- Advertisement -

बलरामपुर :जिले के कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को चनान नदी में नहाने गए दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई है। पहले दोनों सगे भाइयों के शव बरामद हुए। इसके तीन घंटे बाद तीसरे बच्चे का भी शव बरामद हो गया है। वहीं मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, शहर से करीब 10 किमी दूर नवडीह गांव के रहने वाले निवासी सगे भाई 10 वर्षीय दिनेश व 7 वर्षीय प्रियांशु और उनके बगल में रहने वाला 7 वर्षीय दोस्त रंजीत के साथ बुधवार सुबह करीब 11 बजे परिजनों को बिना बताए घर से कुछ दूर बह रही चनान नदी में नहाने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे दौड़ते हुए गए और नदी में कूद पड़े। इसके बाद वे गहरे पानी में फंस गए थे।

हादसे की जानकारी मिलने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों को भी बुला लिया गया। इसके बाद बच्चों की तलाश शुरू हुई। करीब एक घंटे बाद दोनों भाइयों दिनेश और प्रियांशु के शव मिल गए, लेकिन तीसरे बच्चे रंजीत का पता नहीं चल रहा था। काफी कोशिशों के बाद गोताखोर दोपहर करीब 2 बजे घटना स्थल से दूर उसका शव बरामद कर सके। हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि बच्चों के डूबने के बारे में परिजनों को कैसे जानकारी हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.