Indian Republic News

प्रेमी जोड़ो को बचाइए सीएम साहब, भागकर शादी करने वाले प्राइवेट टीचर ने लगाई ये गुहार

0

- Advertisement -

पटना। आज वैलेंटाइन डे है. आम तौर पर प्रेमी युगल आज के दिन पार्कों, होटलों और रेस्टोरेंटों में दिखते हैं. लेकिन बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेमी जोड़ा अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंच गया. हालांकि, जनता दरबार के नियमों को फॉलो कर नहीं जाने की वजह से उनकी मुख्यमंत्री से कोई बात नहीं हो पाई. ऐसे में दोनों ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान अपनी बातें रखीं और साथ जीने का हक मांगते हुए मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुराह लगाई.

घर से भागकर की दोनों ने की शादी मिली जानकारी अनुसार छपरा जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के रहने वाले रामानुज तिवारी जो पेशे से प्राइवेट टीचर हैं, का गांव की ही सलोनी कुमारी से लगभग दो सालों से अफेयर था. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं थी. लेकिन सलोनी के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए दोनों ने घर से भागकर छह दिसंबर को मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद उन्होंने कोर्ट मैरेज भी कर लिया. इधर, सलोनी के पिता अपनी बेटी की खोजबीन कर रहे थे. इसी क्रम में उन्हें जानकारी मिली कि उसकी रामानुज से शादी हो गई है. ऐसे में उन्होंने रामानुज के पिता के साथ मारपीट की और जिस घर में परिवार रह रहा था, उन्हें वहां से निकलवा दिया गया. हालांकि, दोनों तब भी घर से फरार चल रहे थे क्योंकि दोनों को जान का भय सता रहा था. ऐसे में दोनों पुलिस के पास भी गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसलिए थक हार कर आज वे मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे.

रामानुज ने बताया कि भेल्डी थाना की पुलिस उसके ससुर और उसके परिवार से मिले हुए हैं. लेकिन उन्होंने कोर्ट में शादी की है और उन्हें हाईकोर्ट का प्रोटक्शन भी प्राप्त है. वहीं, सलोनी ने बताया कि उसके परिजन उन दोनों को जान से मार देना चाहते हैं. जबकि वे दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री इस मामले में संज्ञान लें और परिवार के आतंक से उन्हें मुक्ति दिलाएं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.