Indian Republic News

प्रिंट मीडिया में प्रकाशित खबर का जिला अस्पताल प्रबंधन ने किया खंडन, फोटोग्राफ एवं प्रेस विज्ञप्ति जारी

0

- Advertisement -

बलरामपुर: कल प्रिंट मीडिया में प्रकाशित खबर का बलरामपुर जिला अस्पताल प्रबंधन ने फोटोग्राफ एवं प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए खंडन किया है अस्पताल प्रबंधन ने मरीजों के भटकने के कथन को भी व्यर्थ बताया है।

जिला अस्पताल में सार्वजनिक सुचना पटल पर ओपीडी के सभी विशेषज्ञ चिकित्सकों एवं चिकित्सा अधिकारियों के नाम योग्यता और संपर्क नंबर मौजूद हैं।कोरोना संक्रमण के दौरान भी बलरामपुर जिला अस्पताल में पिछले 3 माह में 68 मेजर ऑपरेशन जिसमें अस्थि रोग के 53 सफल मेजर ऑपरेशन हुए हैं एवं 15 जनरल सर्जरी के ऑपरेशन हुए हैं।

बलरामपुर जिला अस्पताल में कोई भी सहायता एवं शिकायत हेतु अस्पताल में पदस्थ अधिकारियों के संपर्क नंबर हैं सार्वजनिक।

बलरामपुर जिला अस्पताल में मरीजों को कोई भी सहायता एवं शिकायत हेतु अस्पताल में पदस्थ चिकित्सा अधिकारियों के संपर्क नंबर सार्वजनिक है कोई भी मरीज सहायता अथवा शिकायत हेतु अधिकारियों से संपर्क कर सकता है।

जिला अस्पताल में ओपीडी एवं ओटी दिवस पर सेवाओं के लिए भी सभी विशेषज्ञ चिकित्सकों एवं चिकित्सा अधिकारियों के ओपीडी के बाहर मरीजों कि सुविधा एवं जानकारी हेतु सार्वजनिक बोर्ड लगा हुआ है जिससे मरीजों को जानकारी मिल जाती है।

जिला अस्पताल में मरीजों कि सुविधा के लिए मुख्य द्वार से सभी विभागों तक आसानी से पहुंचने हेतु फ्लोर पर कि गई है रेडियम मार्किंग

बलरामपुर जिला अस्पताल में यहां चिकित्सकीय सहायता हेतु दूर दराज से पहुंचने वाले मरीजों के लिए अस्पताल के मुख्य द्वार से सभी विभागों तक आसानी से पहुंचने हेतु फ्लोर रेडियम मार्किंग कि गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.