Indian Republic News

प्रभारी कलेक्टर ने स्वामी आत्मानन्द स्कूल के प्राचार्यों की ली बैठक

0

- Advertisement -



सूरजपुर-मोहिबुल हसन….. प्रभारी कलेक्टर व जिला पंचासत सीईओ राहुल देव ने जिला पंचायत सभा कक्ष में स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट विद्यालयों के प्राचार्यों की बैठक ली।
बैठक के दौरान प्रभारी कलेक्टर ने प्राचार्यों से स्कूल की सुविधाओं के बारे जानकारी ली साथ ही प्राचार्यों ने स्कूल की बुनियादी सुविधाओं के बारे में अवगत कराया। उसे जल्द निराकरण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश किये। उन्होंने प्राचार्यों से कहा कि सभी स्कूलों में अच्छी केमिस्ट्री लैब, बॉयो लैब एवं लाईब्रेरी जरूर बनवाये। जिससे बच्चों की सैंधान्तिक पढ़ाई के साथ-साथ प्रायोगिक पढ़ाई भी करायी जा सके। बच्चे किसी भी चीज को जब प्रयोग के तौर पर करते हैं। तो उससे उनकी समझ ज्यादा विकसीत होती है।
स्वामी आत्मानन्द शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय नवापारा सूरजपुर, प्रतापपुर, जयनगर, भुनेश्वरपुर, प्रेमनगर, भैयाथान एवं ओड़गी सभी जगह पर जितने भी आरईएस के कार्य लंबित है उनको जल्द से जल्द पूर्ण कराने के निर्देश दिये। उन्होंने प्राचार्यों से कहा कि स्कूल में हर छोटे या बड़े दिवस ईवेन्ट के रूप मनाये व किसी भी प्रकार की सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं तो जनप्रतिनिधियों को अवश्य बुलाये साथ ही विभाग के संबंधित अधिकारियों को होने वाले गतिविधियों से अवगत करायें।
इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी विनोद राय, डीएमसी शशिकांत सिंह सहित समस्त आत्मानन्द स्कूल के प्राचार्य उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.