Indian Republic News

प्यूरीफाइड पानी की जगह बेचा जा रहा था गंदा पानी, पैक्ड ड्रिंकिंग वॉटर ऑक्सी हवेन की फैक्ट्री में छापा

0

- Advertisement -

जिले में बोतलबंद पानी की कंपनियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. हालांकि, ज्यादातर फैक्ट्रियां पानी की गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दे रही है. पानी की गुणवत्ता को लेकर लगातार सवाल खडे होते रहे हैं. फूड एंव सेफ्टी विभाग लगातार इन कंपनियों पर कार्रवाई कर रही है. अंबिकापुर में भी विभाग ने बोतलबंद पानी की एक कंपनी पर छापा मारा है. कंपनी के खिलाफ कई शिकायतें मिल रही थी.

फूड एंव सेफ्टी विभाग के अधिकारियों ने भकुरा गांव में संचालित ऑक्सी हैवन नाम का बोतलबंद पानी बेचने वाली फैक्ट्री पर छापा मारा है. इसके खिलाफ लंबे समय से गंदा और खराब क्वालिटी का पानी बेचे जाने की शिकायत मिल रही थी. अधिकारियों ने छापा मारकर पानी की कुछ बोतलों को सील कर दिया है.

पूरे मामले को लेकर अम्बिकापुर विधायक और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के प्रतिनिधि और यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष आलोक सिंह ने सरगुजा कलेक्टर संजीव कुमार झा से शिकायत की थी. वही, सरगुजा कलेक्टर संजीव कुमार झा ने कहा कि ऑक्सी हेवन ब्रांड से यहां पर पैकेज ड्रिकिंग वाटर का काम है. कुछ उपभोक्ताओं ने बताया था कि पानी काफी गंदा बिक रहा है. इसको लेकर फूट सेफ्टी अधिकारी और एसडीएम को निर्देशित किया गया था. पानी के सैंपल को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.