Indian Republic News

पांचवीं मंजिल से कूदकर लड़की ने की खुदकुशी, मैसेज में लिखा- सॉरी मम्मी पापा

0

- Advertisement -

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कचना इलाके में बनी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 19 वर्षीय लड़की ने पांच मंजिला इमारत से खुदकुशी कर ली है। वहीं इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में युवती सिर के बल जमीन पर गिरती दिख रही है। आसपास मौजूद युवक भागकर उसकी तरफ आए और अस्पताल लेकर गए। युवती को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

मामले को लेकर खम्हरिडीह थाना पुलिस ने बताया कि खुदकुशी करने वाली युवती का नाम रेशमा बानो था। वो इस इलाके में ही रहने वाले अरबाज नाम के युवक से युवती का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जांच के दौरान पता चला है कि युवती का अरबाज से मिलना घर वालों को पसंद नहीं था। वो अक्सर उसे बात करने से रोकते थे। घटना से कुछ दिन पहले अरबाज और युवती की लड़ाई की भी बात सामने आई है।

ऐसा माना जा रहा है कि इसके चलते युवती डिप्रेशन में थे। बुधवार की शाम को काफी देर तक युवती छत पर ही थी। जब वह नीचे गिरी तब भी घरवालों को भनक नहीं लगी। युवती को अस्पताल ले जा रहे युवकों ने उसके परिजनों को जानकारी दी। परिजन जब अस्पताल पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस को युवती के मोबाइल पर एक सुसाइड मैसेज भी मिला है। इसमें खुदकुशी करने से पहले युवती ने लिखा कि सॉरी मम्मी-पापा, मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं, मैं अरबाज से भी प्यार करती हूं। मेरी वजह से किसी को तकलीफ न हो, इसलिए अब मैं जान दे रही हूं। हो सके तो मुझे माफ कर देना। पुलिस इस घटना के बाद शुक्रवार को युवती के परिजनों से पूछताछ कर सकती है। फिलहाल कचना की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के कई परिवार इस हादसे की वजह से गम में हैं।

कॉलोनी के दूसरे परिवारों से रेश्मा के परिजनों के भी घरेलू संबंध थे। कॉलोनी के कुछ लोगों ने पूछताछ में ये दावा किया है कि उन्होंने युवती के हत्या किए जाने की बात सुनी है। पुलिस इस वजह से दूसरे पहलू पर भी गौर कर रही है। जिस इमारत पर ये हादसा हुआ, वहां रहने वालों के बयान भी लिए जा रहे हैं। सुसाइड करने वाली युवती ने जिस युवक से अपना प्रेम संबंध बताय है वह अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.