Indian Republic News

पदभार ग्रहण करते ही एक्शन मोड में सूरजपुर कलेक्टर ,इस कार्य की जिले में हो रही सराहना…

0

- Advertisement -

सूरजपुर: कलेक्टर गौरव कुमार सिंह द्वारा जिले में पदभार ग्रहण करने के साथ ही कोरोना काल में शासकिय कर्मचारियों की मृत्यु होने पर रिक्त पदों पर अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरण को जल्द ही निराकरण करने के निर्देश दिये गये थे। जिसके परिपालन में जिला पंचायत सीईओ श्री राहुल देव ने श्री धरमजीत आ0 स्व. बिशुन मराबी ग्राम सेमराखुर्द, पोस्ट केवरा, तहसील प्रतापपुर निवासी को जनपद पंचायत प्रतापपुर में अनुकम्पा नियुक्ति दी गई। 

श्री धरमजीत का ग्राम पंचायत में कार्यभार ग्रहण करने के दिनांक से ग्राम पंचायत सचिव के पद पर वेतनमान रूपये 3500-10000 ग्रेड वेतन 1100 तथा विशेष भत्ता रूपये 1500 प्राप्त होंगे। वे 3 साल तक परिवीक्षा अवधि में रहेंगे।

  इस कोरोना महामारी संकट काल में संवेदनशीलता दिखाते हुए कलेक्टर ने यह आश्वासन दिया है कि जल्द ही अन्य शेष प्रकरणों का निराकरण कर अनुकम्पा नियुक्ति की प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी। साथ ही कलेक्टर महोदय ने यह भी कहा कि वे इन विपरित परिस्थितियों में इतने लगन से काम कर रहे अधिकारियों, कर्मचारियों एवं उनके परिवार के साथ है तथा किसी भी प्रकार की समस्या के निराकरण के लिए वे हमेशा तत्पर रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.