Indian Republic News

पत्थलगांव ब्रेकिंग: हादसे के बाद सियासत गर्म, जांच में तेज़ी लाने राज्य सरकार ने उठाया यह कदम

0

- Advertisement -

बिनोद गुप्ता :पत्थलगांव में हुए दर्दनाक हादसे की जांच में तेजी लाने के लिए राज्य सरकार ने बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी को जशपुर रवाना होने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि हादसा उस वक्त हुआ जब पत्थलगांव बाजारपारा में स्थापित माता दुर्गा का विसर्जन जुलुस निकला था।जुलुस में शामिल लोगों को कुचलते हुए 100 से 120 की स्पीड में कार सुखरापारा की ओर फरार हो गया।बताया जा रहा है कि कार में गांजा लोड था.इस हादसे में पत्थलगांव के 21 वर्षीय युवा गौरव अग्रवाल की मौत हो गई है वहीँ लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें ईलाज के लिए पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


गाड़ी की सुकरापारा के पास लोगो ने पकड़ा और गाड़ी खोला तो पूरे गाड़ी में गांजा भरा हुआ मिला है।
पत्थल गांव की घटना को कॉंग्रेस ने निंदा की है ।प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि यह घटना बेहद ही मार्मिक और दुःखद है। कांग्रेस पार्टी घटना में मृत हुए लोगो के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करती है उनके दुख में सहभागी है। घायलों के साथ उनके इलाज के लिए कांग्रेस पार्टी और सरकार पूरी प्रतिबद्धता से खड़ी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना को बड़ी गम्भीरता और संवेदनशीलता से लिया है उन्होंने कहा है सबके साथ न्याय होगा।घटना के जांच के आदेश दे दिए है दोषी कोई भी होगा बख्शा नही जाएगा।दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है प्रथम दृष्टया लापरवाह दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्यवाही की गई है।


कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भारतीयजनता पार्टी द्वारा इस दुःखद घटना को लखीमपुर की घटना से जोड़ कर बयान दिया जाना राजनैतिक अधः पतन की पराकाष्ठा है ।दोनों घटनाएं निंदनीय है लेकिन दोनों में समानताएं देखना भारतीय जनता पार्टी की घृणित राजनैतिक अवसरवादिता है

Leave A Reply

Your email address will not be published.