Indian Republic News

पति ने अफेयर के शक में महिला और युवक की रस्सी से बांधकर की पिटाई, पानी मांगने पहुंचा था

0

- Advertisement -

जोधपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक युवक और युवती को बांस की बल्ली से बांधकर डंडों से बेरहमी से जमकर पीटा गया जिससे दोनों बेहोश हो गए. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला उदयपुर जिले के पहाड़ा थाना क्षेत्र का है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कन्हैयालाल को उसके और अपनी पत्नी के बीच अवैध सबंध का शक था. बुधवार को वह माली फलां गांव में कन्हैयालाल डामोर के यहां पानी पीने के लिए रुका था. इसी दौरान पड़ोसी आकाश डामोर और धूलचंद बाहर आए और उन्होंने उसे और मणिलाल की पत्नी को घर में बंद कर दिया. पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका बेटा मणिलाल डोडियार माली फलां के सरपंच रमणलाल के यहां ट्रैक्टर का चालक है और सीसी रोड़ निर्माण के दौरान वो मटेरियल डाल रहा था. दोपहर में उसे प्यास लगी और वो पास के ही घर पानी मांगने चला गया. जहां उसने घर की एक महिला से पीने के लिए पानी मांगा. इतने में महिला का पति कन्हैयालाल और उसका भाई घुला डामोर वहां पहुंच गए. इसके उन्होंने उनके बेटी के बेहरमी से पिटाई कर दी.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि कन्हैयालाल को शक है कि उनकी पत्नी का उनके बेटे के साथ संबंध है. इसलिए उसके साथ मारपीट की गई. आरोपी कन्हैयालाल ने उनके बेटे को बांस की बल्ली से बांधा और पड़ोसियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. उसे इतना मारा कि वो बेहोश हो गया फिर उसके सिर के बाद काट दिए गए. जब घटना की जानकारी मालीफला सरपंच रमणलाल को मिली तो उन्होंने पीड़ित मणिलाल के परिजनों को इसकी सूचना दी. मणिलाल के पिता जीवन प्रकाश और उसका भाई मौके पर पंहुचा और बेहोशी की हालत में उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. परिजनों ने मणिलाल को इलाज के लिए गुजरात के मोडासा जिले में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है.

पहाड़ा थाने में घायल मणिलाल के पिता जीवन प्रकाश ने शिकायद दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनके बेटे मणिलाल के हाथ पर चाकू से वार किए गए हैं और डंडे से पिटाई की गई. इससे उनके बेटा का एक हाथ फ्रेक्चर हो गया है. इसके अलावा उसके शरीर पर चाकू के गहरे घाव मिले हैं और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. आंख के नीचे घाव लगने से रोशनी जाने का खतरा मंडरा रहा है. मारपीट के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.