Indian Republic News

पंजाब में मुख्यमंत्री बदलने के प्रभाव पर क्या बोले भूपेश बघेल.

0

- Advertisement -

पंजाब में सत्ता परिवर्तन के तुरंत बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सोमवार को दिल्ली गए तो राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया। सुबह सबसे पहले पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने चुटकी ली । उन्होंने कहा कि पता नहीं राहुल गांधी से किसकी क्या बात हुई है। सब अनुमान ही लगाते रहते हैं।

इस पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि रमन सिंह ख्याली पुलाव न पकाएं। वो अपने दल और अपनी स्थिति को देखें। किसी के घर में तांक-झांक ना करें। पंजाब में हुए सत्ता परिवर्तन पर सीएम ने कहा कि पंजाब में पहली बार अनुसूचित जाति के चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री बने हैं।

हाईकमान के निर्णय का स्वागत है। जहां तक राजस्थान की बात है तो वहां किसी प्रकार कोई हलचल नहीं है। और पंजाब से जोड़कर राजस्थान या दूसरे प्रदेशों को नहीं देखा जाना चाहिए। इससे पहले रमन सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा था कि स्वास्थ्य मंत्री किसी को कुछ बताते नहीं है। पूछने पर कहते हैं कि मुझे नहीं बोलने कहा गया है, उनकी राहुल गांधी से क्या बात होती है? इसकी किसी को जानकारी नहीं है, सब अनुमान लगाते रहते हैं।

इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह की वो बातें याद आ रही है, जब सीएम रहते वो कहते थे कि भूपेश सुबह तैयार होकर मीडिया से बात करते हैं, और उनके पास कोई काम नहीं है। आज यह बात रमन सिंह पर लागू हो रही है। आज रमन सिंह की बात का जबाब देना मैं उचित नहीं समझता। वैसे भी पुरंदेश्वरी कह चुकी है कि उनकी पार्टी में मुख्यमंत्री का अभी कोई चेहरा नहीं है।

दिल्ली पहुंचे सिंहदेव ने कहा-व्यक्तिगत काम से आया हूं
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने रायपुर एयरपोर्ट पर तो कोई बात नहीं की। दिल्ली में उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि व्यक्तिगत काम से दिल्ली आया हूं। उन्होंने कहा कि अपनी बहन के जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा हूं। लंबे समय से पूरे परिवार का मिलन नहीं हो पाया था। छत्तीसगढ़ में सब कुछ ठीक है। मैंने हाईकमान से मिलने कोई समय ही नहीं मांगा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.