Indian Republic News

नाबालिक पर चोरी का इल्ज़ाम लगाकर बेरहमी से पिटाई करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार…

0

- Advertisement -

सूरजपुर,विनोद गुप्ता: बीते 23 जुलाई 2021 को जयनगर थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिक बालक ने थाना जयनगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 20 जुलाई को अपने मामा के घर से वापस आने के दौरान संजय दास के घर के पास एक मोबाईल पड़ा मिला जिसे वो अपने साथ ले गया। दूसरे दिन उस पाए मोबाईल का लॉक खुलवाने स्थानीय मोबाईल दुकान में दिया, इसी बीच 24 जुलाई को आरोपी संजय दास अपने 3 साथियों के साथ वहां पहुंचा और बालक से फोन के बारे में पूछताछ करते हुए उसे अपने साथ खेत में ले जाकर मोबाईल चोरी करने की बात कहते हुए गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया।

पीड़ित बालक की रिपोर्ट पर थाना जयनगर में आरोपियों के विरूद्व धारा 294, 506, 342, 323, 34 भादवि का पंजीबद्व किया गया।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्रीमती भावना गुप्ता ने थाना प्रभारी जयनगर को आरोपियों की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। सोमवार को जयनगर की पुलिस टीम ने प्रकरण के मुख्य आरोपी ग्राम गणेशपुर निवासी संजय दास एवं ग्राम सेदम, थाना बतौली निवासी राजू अगरिया को मुखबीर की सूचना पर ग्राम रविन्द्रनगर में घेराबंदी कर पकड़ा है वहीं प्रकरण में फरार 2 अन्य आरोपियों की पतासाजी पुलिस सरगर्मी से कर रही है।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान, एसआई दिनेश राजवाड़े, प्रधान आरक्षक रजनीश त्रिपाठी, आरक्षक दीपक दुबे, रवि पाण्डेय व राजूरंजन सोनी सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.