Indian Republic News

नशे में गाली दे रहे पिता को बेटे ने मौत के घाट उतारा और फिर मां से कहा- माफ कर देना

0

- Advertisement -

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के पलारी थाना क्षेत्र के संडी गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शराब के नशे में गाली दे रहे पिता को बेटे ने मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बेटा मां के पास गया और हत्या की जानकारी देते हुए कहा कि माफ कर देना फिर फरार हो गया। इसके बाद घटनास्थल पर मां मौके पर पहुंची तो देखा कि पति का शव पड़ा हुआ है। महिला ने थाना में रिपोर्ट दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपित फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 47 वर्षीय भगवती सेन शराब का आदी था।

बुधवार को नशे में वह गालियां दे रहा था। इस दौरान उसका 25 वर्षीय बेटा दुलेश्वर सेन खाना खाने के लिए सैलून की दुकान से घर पहुंचा। पिता को गालियां देता देख उसने मना किया लेकिन वह माने नहीं। इससे नाराज होकर दुलेश्वर अपने कमरे में चला गया। फिर वहां से आवाज देकर पिता भगवती को समझाने के लिए कमरे में बुलाया। नशे में धुत भगवती छत पर पहुंच गया और वहां भी बेटे को गाली देना जारी रखा। इस पर दुलेश्वर ने समझाया कि घर में जवान बेटी रहती है, मां है और गालियां मत दो।

बार-बार मना करने पर भी जब नहीं माना तो दुलेश्वर ने पिता को छत पर पटक दिया और गला घोंट कर मार डाला। इसके बाद नीचे आया और मां से कहा कि ‘मुझे माफ़ करना मां, मैंने आपका सुहाग उजाड़ दिया।’ बेटे की बात सुनकर मां छत पर पहुंची तो पति का शव पड़ा था। वारदात के बाद देर शाम दुलेश्वर की पत्नी गांव से करीब 15 किमी दूर थाने पहुंची।

वहां उसने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी बेटा भाग चुका था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थाना प्रभारी प्रमोद सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। आज पंचनामा भर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.