Indian Republic News

नशीली दवाई के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, थाना बिश्रामपुर पुलिस की कार्यवाही…

0

- Advertisement -

सूरजपुर (मोहिबुल हसन)- बिश्रामपुर पुलिस ने नशीली दवाओं के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। थाना प्रभारी सुभाष कुजूर ने बताया कि बुधवार की दोपहर सूचना मिली कि एक युवक रामनगर अटल चौक के पास नशीली दवा बिक्री करने हेतु ग्राहक का तालाश कर रहा हैं पुलिस ने आरोपित युवक से पूछताछ की। इस दौरान वह पुलिस को गुमराह करने लगा। कड़ाई से पूछताछ में युवक ने नशीली दवा बेचना स्वीकार कर लिया। आरोपी आरटीआई कॉलोनी झोपड़ पट्टी निवासी 32 वर्षीय राजेंद्र साहू उर्फ़ राजा साहू को बाइक के साथ इंजेक्शन, नशीली टेबलेट और सीरप लगभग 45 हजार का जब्त किया। आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सप्लायर की हो रही तलाश

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नशीली दवाएं जब्त की है। पुलिस ने आरोपित से नशीली दवाओं के सप्लायर के संबंध में भी पूछताछ की है। इस दौरान युवक ने बताया कि बाहर से आना वाला युवक उसे नशीली दवा देकर जाता है। इसके आधार पर पुलिस नशीली दवाओं के सप्लायर की तलाश कर रही है।

कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर सुभाष कुजुर उप निरीक्षक के डी बनर्जी एएसआई लक्ष्मी प्रसाद गुप्ता प्रधान आरक्षक आनंद कुमार सिंह आरक्षक अकरम मोहम्मद अजय प्रताप राव उमेश राजवाड़े सोनू सिंह व सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.