Indian Republic News

नवाधक्की में लूट की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, थाना चंदौरा पुलिस की कार्यवाही।

0

- Advertisement -

सूरजपुर-मोहिबुल हसन(लोलो)…… बीते सोमवार 13.12.2021 को ग्राम देवरी थाना चंदौरा निवासी जयसिंह धान मंडी गोविन्दपुर से टोकन लेकर अपने लड़के साथ मोटर सायकल से घर जा रहा था तभी मेन रोड़ नवाधक्की में एक व्यक्ति पल्सर मोटर सायकल से आया और इन्हें रोककर जबरन जयसिंह के पाकिट में रखा 15 हजार रूपये को लूट कर भाग गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 392 भादवि का मामला पंजीबद्व किया गया। लूट के मामले की सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी का जल्द पकड़ने थाना चंदौरा पुलिस को निर्देशित किया।
एसडीओपी प्रतापपुर अमोलक सिंह के मार्गदर्शन में थाना चंदौरा की पुलिस ने मुखबीर की सूचना एवं वारदात के तरीका संबंधी जानकारी प्राप्त कर संदेही सहजोर अली पिता आयुब उम्र 32 वर्ष निवासी ईरानी मोहल्ला अम्बिकापुर को हिरासत में लिया और हिकमत अमली से पूछताछ पर आरोपी ने लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी ने लूट की रकम को खाने-पीने में खर्च कर देना बताया। मामले में घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटर सायकल एवं एक नग मोबाईल जप्त कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी चंदौरा बाजीलाल सिंह, प्रधान आरक्षक केश्वर मरावी, आरक्षक प्रवीण मिश्रा, मनमोहन विश्वकर्मा, रामप्यारे पैंकरा व जवाहर लाल सक्रिय रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.