Indian Republic News

नकली पुलिस ने मारा असली छापा, महिला पर बरसाए थप्पड़, की लूट

0

- Advertisement -

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में सोमवार को अजीबो-गरीब वाकया हुआ. यहां नकली पुलिस और पत्रकार ने एक घर पर सेक्स रैकेट के नाम पर दबिश दी और वहां मौजूद लोगों को लूटा. एक युवती और उसके तीन साथी एक मकान में घुस गए. उन्होंने वहां मौजूद लोगों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया. युवती ने घर में मौजूद एक अन्य महिला को थप्पड़ मारा और उसका मंगलसूत्र छीन लिया. इतना ही नहीं, उसने महिला से तुरंत पांच लाख देने को कहा.

उनके जाने के बाद महिला ने नकली पुलिस और पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. उस घर में गलत काम होने की बात सामने आई है, लेकिन ये स्पष्ट नहीं है कि यह सेक्स रैकेट ही था. वीडियो में लड़के-लड़कियां संदिग्ध हालत में जरूर नजर आ रहे हैं. ये घटना 23 फरवरी की बताई जा रही है. गौरतलब है कि सीमा कुशवाहा सुदामानगर में रहती हैं. उनकी सहेली सोना ने सुभाषनगर में किराए से मकान लिया. सीमा सोना का सामान रखवाने में मदद कर रही थी. इस दौरान उसका पति कुणाल भी घर में ही मौजूद था. वह किसी से ऑनलाइन मीटिंग में व्यस्त था. उनके अलावा घर पर सोना की सहेली और एक अन्य लड़का मौजूद था. सीमा ने पुलिस को बताया कि इस दौरान किसी ने अचानक घर का दरवाजा खट-खटाया. जैसे ही दरवाजा खोला, तो चार लोग तेजी से अंदर घुस आए. ये चार लोग थे, जिनमें एक लड़की भी थी. सभी ने कहा हम पुलिस हैं और हमारे साथ पत्रकार भी हैं. पूछने लगे कि यहां क्या हो रहा है.

महिला ने पुलिस को बताया कि इस दौरान घर में जो लड़का और लड़की मौजूद थे, वे भाग गए. घर में घुसे लोगों ने तुरंत मोबाइल निकाला और चारों तरफ वीडियो बनाने लगे. आरोपियों ने कहा हमारे पास सबूत हैं कि यहां गलत काम होता है. अभी पांच लाख रुपए दो, नहीं तो दुष्कर्म के केस में फंसा देंगे. जीवनभर जेल में सड़ते रहोगे, मैं बहुत डर गई. इस बीच एक युवक ने मुझसे मंगलसूत्र मांगा, मना करने पर थप्पड़ मारकर छीन लिया. फिर मौके पर ही आरोपियों ने 50 हजार रुपए मांगे, मैंने 30 हजार रुपए दे दिए. इसके बाद कहा कि पांच लाख दो नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे.

उज्जैन नीलगंगा थाना टीआई तरुण कुरील ने बताया कि आरोपियों में पत्रकार धमेंद्र परमार, शुभम बमने,ओमप्रकाश पाल, सीमा सोलंकी शामिल हैं. चारों को मकान मालिक की सहेली प्रिया ने फोन कर बुलाया था. घटना के वीडियो बरामद हो गए हैं. मामले में धारा 384, 388, 302 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. चारों की तलाश जारी है. उनके पकड़ने पर पता चलेगा कि पुलिस और पत्रकार कौन-कौन था. उनसे पूछताछ के बाद प्रिया भी आरोपी बन सकती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.