Indian Republic News

धरतीपारा में लगा चलित थाना, पुलिस अधीक्षक ने किया हेलमेट वितरण।

0

- Advertisement -

सुरजपुर-मोहिबुल हसन: आम जनता एवं पुलिस के बीच मधुर संबंध स्थापित करने एवं जिले के सभी गांवों में पुलिस की सक्रिय और प्रभावी उपस्थिति एवं सूचना तंत्र को प्रभावी ढंग से विकसित करने के उद्देश्य से पुलिस हर थाना व चौकी क्षेत्र में नियमित रूप से चलित थाना आयोजन कर रही है।

करंजी पुलिस के द्वारा आयोजित धरतीपारा चलित थाना में पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता भी उपस्थित रही। पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में लोगों ने अपनी समस्याओं के बारे में जानकारी दी, जिनमें कई का मौके पर ही निराकरण किया गया। चलित थाना में पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने कहा कि अवैध गतिविधियों की जानकारी से अवगत कराए ताकि त्वरित कार्यवाही की जा सके। उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय को कहा कि शिकायत-समस्या के जल्द निराकरण के लिए सूरजपुर पुलिस के संवाद नंबर महिला-बालिकाओं के लिए चलाए जा रहे आत्मरक्षा प्रशिक्षण हिम्मत कार्यक्रम एवं वरिष्ठ नागरिकों की देखभाल, समस्या के निराकरण के लिए चलाए जा रहे समर्पण अभियान के बारे में बताया। ग्रामीणों को ट्रेफिक नियमों का पालन करने की समझाईश देकर यातायात नियमों की जानकारी से औरों को अवगत कराने कहा। चलित थाना के दौरान कई जरूरतमंद लोगों को पुलिस अधीक्षक ने हेलमेट वितरण किया।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीएस महिलाने, नगर पुलिस अधीक्षक जेपी भारतेंदु, चौकी करंजी संजय गोस्वामी, जनपद सदस्य रागिनी प्रजापति, सरपंच महोदया सिंह, संतलाल प्रजापति, अनूप जायसवाल, अनिल प्रजापति, रमेश गुप्ता, भोला मानिकपुरी, पारस प्रजापति बबलू प्रजापति राजेश प्रजापति, देव नारायण प्रजापति व पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी सहित काफी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.